Home स्पोर्ट्स ‘ये 450 भी बना ले फिर भी जीतेंगे हम’ करो या मरो...

‘ये 450 भी बना ले फिर भी जीतेंगे हम’ करो या मरो के मुकाबले में Shardul Thakur अपनी जान भी दांव पर लगाने को तैयार, टीम को जीताने की करेंगे भरकस कोशिश

0
145
रो या मरो के मुकाबले में Shardul Thakur अपनी जान भी दांव पर लगाने को है तैयार
SHARDUL THAKUR

Shardul Thakur: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला बेहद रोमांचक मोड़ पर आ गया है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत के ऊपर 296 रनों की मजबूत पकड़ बना ली है। हालांकि, भारत की तरफ से शार्दूल ठाकुर और रहाणे अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी नहीं दिखाते तो भारत को फॉल-ऑन मिल सकता था। लेकिन, दोनों के बीच हुई शतकीय साझेदारी ने टीम इंडिया के लिए राह आसान बना दी। इसी बीच शार्दूल ठाकुर को पूरा यकीन है कि भारत इस मुकाबले में 450 रन भी चेस कर लेगा। वहीं उन्होंने एक बड़ा बयान देकर ऑस्ट्रेलियाई खेमें में हलचल पैदा कर दी है।

शार्दूल ने दिया सनसनी मचा देने वाला बयान

शार्दूल ठाकुर ने पहली पारी में रहाणे के साथ मिलकर टीम इंडिया के लिए एक अच्छी साझेदारी की थी। वहीं रहाणे के 89 के स्कोर पर आउट होने के बाद शार्दूल ठाकुर ने अपनी करामाती बल्लाबजी से चौका जड़कर ओवल के मैंदान पर लगातार तीसरा अर्धशतक जमाया। इसी बीच रहाणे अपने शतक से महज 11 रनों से रह गए थे। वहीं खेल का तीसरा दिन खत्म होने के बाद शार्दूल ठाकुर ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि,

“क्रिकेट एक अजीब खेल है, आप कभी नहीं कह सकते कि सही कुल क्या है, जो भी फाइनल में दबाव को संभालता है और एक अच्छी साझेदारी करता है, आप 450 या अधिक का पीछा कर सकते हैं, इंग्लैंड ने पिछले साल यहां अच्छा पीछा किया था, इसलिए यह एक सकारात्मक संकेत है लेकिन कोई भविष्यवाणी करना जल्दबाजी होगी”।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 के इस स्पेशल फीचर को जानकर खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप! इग्नोर करना है मुश्किल

शार्दूल ने टीम इंडिया की बचाई लाज

इससे पहले टॉस के बाद शार्दूल ठाकुर की प्लेइंग इलेवन में जगह को लेकर सवाल उठ रहे थे। आईसीसी के नंबर-1 गेंदबाज आर अश्विन को उनके लिए टीम से बाहर का रास्ता दिखाया था। वहीं उन्होंने एक मुश्किल वक्त में आकर भारतीय टीम की लाज बचाने की हर कोशिश की। लेकिन, फिर भी वो अपना अर्धशतक जड़ने के बाद विकेटकीपर के हाथों में कैमरन ग्रीन की गेंद पर कैच आउट हो गए। उन्होंने 109 गेंदो का सामना करते हुए 51 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 6 चौके शामिल रहे।

ये भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa में मिलती है 300KM की टॉप स्पीड और कई धाकड़ फीचर्स, इसकी कीमत में खरीद लेंगे Hyundai Verna!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।