शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सShikhar Dhawan Catch Video: धवन ने 30 मीटर की लंबी दौड़ लगाकर,...

Shikhar Dhawan Catch Video: धवन ने 30 मीटर की लंबी दौड़ लगाकर, हवा में 4 सेकेंड तक छलांग से लपका वॉर्नर का अविश्वसनीय कैच

Date:

Related stories

Shikhar Dhawan Catch Video: आईपीएल 2023 में एक से बढ़कर एक बेहतरीन कैच देखने को मिले है। कई बार खिलाड़ी कैच को लपकने के लिए अपनी जान की परवाह किए बगैर ही लंबी छलांग लगा दे देते है। कुछ इसी प्रकार काकैच पंजाब किंंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए बुधवार को मुकाबले में भी देखने को मिला। शिखर धवन ने इस मुकाबले में एक इतना बेहतरीन कैच लपका जिसकी चर्चा क्रिकेट जगत में शुरू हो गई है। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गब्बर ने लगभग हवा में 4 सैकेंड तक लंबी डाइव लगा कर अविश्वसनीय कैच को लपका। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते ।

हवा में डाइव मारकर शिखर धवन ने लपका हैरतअंगेज कैच

गौरतलब है कि यह वायरल वीडियो बुधवार को खेले गए पंजाब बनाम दिल्ली के मुकाबले में इस मुकाबले में धवन ने कमाल का कैच पकड़ा। दरअसल, पहली पारी का 11वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान तेज गेंदबाज सैम कुर्रन के हाथ में थी। इसी बीच उनके ओवर की दूसरी गेंद पर डेविड वॉर्नर ने एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। इसी बीच गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर मिड ऑन की तरफ चले गई। गेंद काफी देर तक हवा में थी। वहीं शिखर धवन लगभग 30 मीटर की लंबी दौड़ लगाकर वहां पर आए और लगभग 4 सैकेंड़ तक हवा में रहकर डेविड का हैरतअंगेज कैच लपका। कैच बेहतरीन था कि कोमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा भी उनकी तारीफ करते हुए नहीं रहे सकेे। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

नहीं चला शिखर धवन का बल्ला

शिखर धवन आईपीएल की शुरूआत में बल्ले से काफ ज्यादा अच्छे नजर आ रहे थे। लेकिन, हैदराबाद के खिलाफ लगी चोट के चलते उन्हें आईपीएल के कुछ मैचो से बाहर होना पड़ा था। लेकिन, उनकी वापसी उम्मीद के मुताबिक शानदार नहीं हो सकी। वापसी के बाद उन्होने केवल एक ही अर्धशतकीय पारी खेली है। हलांकि, उनका यह खराब प्रदर्शन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी जारी रहा। वह इस मुकाबले में बिना खाता खोले ही पवेलियन की तरफ वापसी लौटे। उनका विकेट ईशांत शर्मा ने लिया।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories