बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनपाक क्रिकेटर Shoaib Akhtar का बड़ा दावा, महेश भट्ट ने इस फिल्म...

पाक क्रिकेटर Shoaib Akhtar का बड़ा दावा, महेश भट्ट ने इस फिल्म के लिए किया था अप्रोच

Date:

Related stories

शोएब अख्तर के इस बयान से पकिस्तान में मच सकती है खलबली, जानिए पूरा मामला

Shoaib Akhtar: पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस...

Shoaib Akhtar: ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर पूर्व पाकिस्तानी प्लेयर शोएब अख्तर को आपने मैदान पर कई चौंके-छक्के मारते देखे होंगे। उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है लेकिन क्या आपको पता है कि किसी समय में उन्हें बॉलीवुड फिल्मों का भी ऑफर मिला था। जी हां, हाल ही में प्लेयर ने इस बात का खुलासा किया है। एक समय था जब शोएब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी हाथ आजमाना चाहते थे। मैदान पर जांबाज खिलाड़ी के इस शॉकिंग खुलासे से फैंस भी दंग हैं। आइए जानते हैं क्या खास है इस खबर में।

इस फिल्म में लीड रोल का मिला था ऑफर

शोएब ने इस बात का खुलासा किया है कि बॉलीवुड की एक पॉपुलर फिल्म में उन्हें लीड रोल के लिए ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने मना कर दिया। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने यह बात कही है। उन्होंने कहा, “2006 में बनी फिल्म ‘गैंगस्टर’ में लीड रोल निभाने के लिए फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने मुझसे संपर्क किया था। इस फिल्म में उन्होंने मुझे लीड एक्टर के तौर पर अप्रोच किया था।” शोएब पिछले साल अपनी बायोपिक की वजह से भी चर्चा में आए थे। उन्होंने बताया था कि उनकी बायोपिक का नाम ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस: रेसिंग अगेंस्ट द ऑड्स’ है। हालांकि बाद में खबर आने लगी कि शोएब ने खुद को इस बायोपिक से अलग कर लिया।

ये भी पढ़ें: पार्टी में बेबी बंप को बार-बार छुने पर ट्रोल हुईं Gauhar Khan, यूजर्स बोले- ‘ये बात इतना एक्सपोज करने की भी नहीं है’

तेज गेंदबाजों की लिस्ट में टॉप पर थे शोएब

बात दें कि ‘गैंगस्टर’ फिल्म में इमरान हाश्मी, कंगना रनौत और शाइनी आहूजा मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक को दर्शकों से खूब प्यार मिला। वहीं अब शोएब अख्तर के खुलासे से फिलहाल लोग दंग हैं। शोएब अख्तर अपने समय में तेज गेंदबाजों की लिस्ट में टॉप पर थे। उन्होंने अपने दम पर कई मैच को जीतकर अपनी एक दबंग पहचान बनाई है।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories