शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023 से बाहर हो सकते है Shreyas Iyer, कोलकाता नाइट राइडर्स...

IPL 2023 से बाहर हो सकते है Shreyas Iyer, कोलकाता नाइट राइडर्स की बढ़ी मुसीबतें

Date:

Related stories

IPL 2023: लगभग सभी टीमें IPL 2023 की तैयारी कर चुकी हैं। इस साल IPL 31 मार्च से शुरू होने जा रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स दो बार की चैंपियन टीम है। नाइट राइडर्स की भी तैयारी अच्छी चल रही थी लेकिन एक बुरी खबर ने उनके खेमे में चिंता बढ़ा दी है। ये खबर उनकी टीम के कप्तान को लेकर है।

IPL 2023 से बाहर हो सकते है श्रेयस अय्यर

बताया जा रहा है कि श्रेयस अय्यर बार-बार होने वाली कमर की चोट से काफी परेशान है। इसी वजह से वे कमर की सर्जरी करवाने वाले है। सर्जरी के बाद पांच महीनों तक वे क्रिकेट से दूर रहेंगे। ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स की मुसीबतें बढ़ने वाली है। बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और सलामी बल्लेबाज लिटन दास को भी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम मिस करेगी। बंग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने दोनों ही खिलाड़ियों को NOC देने से साफ इनकार कर दिया है। कमर के चोट की वजह से श्रेयस अय्यर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के चौथे मैच में बैटिंग करने भी नहीं ऊतर सके थे। खबर है कि श्रेयस अय्यर के कमर की सर्जरी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के निगरानी में ही होगी।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

श्रेयस अय्यर को डॉक्टर द्वारा मिली सर्जरी की सलाह

श्रेयस अय्यर को मुंबई के एक डॉक्टर ने तीसरी मुलाकात के बाद सर्जरी की सलाह दी थी। सूत्रों के अनुसार, अय्यर को कमर की सर्जरी के बाद कम से कम पांच महीने के लिए क्रिकेट से दूर रहना होगा। जिसका मतलब है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल, इंडियन प्रीमियर लीग जैसे हाई प्रोफाइल टूर्नामेंटों में नहीं खेल पाएंगे। अब देखने वाली बात ये है कि कोलकाता नाइट राइडर्स अपने दल से किस खिलाड़ी को 2023 IPL सीज़न के लिए कप्तान के रूप में नियुक्त करती हैं। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार आंद्रे रसल कप्तान बनने की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories