शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सShubhman Gill: शुभमन गिल की बहन ने निकाली ट्रोलर्स पर अपनी भड़ांस...

Shubhman Gill: शुभमन गिल की बहन ने निकाली ट्रोलर्स पर अपनी भड़ांस ,कहा मुझे ब्लॉक कर दो

Date:

Related stories

PCS अफसर Jyoti Maurya पर मीम्स बनाने वालों की अब खैर नहीं! लीगल एक्शन की हो रही तैयारी

Jyoti Maurya: PCS अफसर ज्योति मौर्य इन दिनों खुद पर बने मीम्स खंगाल रही है। ज्योति का कहना है कि वे अब इस पर लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर रही हैं।

Delhi News: दिल्ली की इन सड़कों पर फिर शुरू हुआ यातायात, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, बताया कहां बंद और खुली है रोड

Delhi News: दिल्ली में यमुना का जलस्तर घटते ही स्थिति सामान्य होने लगी है। दिल्ली के कई इलाकों में बीते दिनों पानी घुस आया था, जिससे हालाता बेकाबू हो गए थे।

Shubhman Gill: मशहूर क्रिकेटर शुभमन गिल भारत के चुनिंदा क्रिकेटरों में से एक हैं। शुभमन का हालिया प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। गिल इस समय अपने वेस्ट इंडीज दौरे पर हैं जहां भारतीय टीम वेस्ट इंडीज के खिलाफ अपना दूसरा टेस्ट मैच जुलाई से पोर्ट ऑफ़ स्पेन में खेलेगी।

शुभमन की बहन शहनील को आया जबरदस्त गुस्सा

भारतीय क्रिकेट स्टार शुभमन गिल की बहन शहनील गिल अपने फैशन सेंस के लिए काफी मशहूर हैं। आपको बता दें कि शहनील अक्सर ही अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं। अब जाकर एक नयी खबर सामने आ रही है जिसमें शहनील को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल का शिकार होना पड़ा है। दरअसल शहनील ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है । इस पिक्चर में शहनील ने एक मिरर सेल्फी शेयर की है जिसपर एक यूजर ने लिखा है कि ,’ये क्या देखना पड़ रहा है।’ शहनील ने भी इसका पलटवार करते हुए कहा है कि, ‘अगर अच्छा नहीं लग रहा तो तुम्हें किसने देखने बोला है। मत देखो ना भाई,मुझे ब्लॉक कर दो। ‘

ये भी पढ़ें:TVS और Bajaj की सेल गिराने जल्द आ सकती हैं Hero Xtreme 125R & 200R 4V बाइक्स! स्पोर्टी लुक के साथ मिलेगा दमदार इंजन

शुभमन है रिकॉर्डों के बादशाह

आपको बता दें कि शुभमन के नाम विदेशी सरजमीं पर सबसे कम उम्र में अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड है। उन्होंने 2020-21 बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दौरान अर्धशतक जमाया था। इसके साथ ही वह विदेशी धरती पर अर्धशतक जमाने वाले सबसे कम उम्र के भारतीय बन गए थें। शुभमन ऐसे पहले भारतीय खिलाड़ी हैं जिन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सबसे कम उम्र में दोहरा शतक लगाया हो। उन्होंने 2018-19 रणजी ट्रॉफी सीजन में पश्चिम बंगाल के खिलाफ पंजाब की टीम के लिए खेलते हुए मात्र 19 साल और 334 दिनों में यह उपलब्धि हासिल की थी।

ये भी पढ़ें:Emerging Asia Cup 2023: सीनियर एशिया कप से पहले भारत-पाकिस्तान आमने-सामने, इस दिन होगा मैच

आईपीएल में सबसे ज्यादा स्कोर करने वाले दूसरे भारतीय

शुभमन गिल के नाम आईपीएल में एक अनोखा रिकॉर्ड है। शुभमन ने आईपीएल के 16 वें सीजन में मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच हुए एक मैच में 129 रनों की पारी खेलकर गुजरात की टीम को फाइनल में पहुंचा दिया था। इस मामले में शुभमन से ऊपर सिर्फ एक भारतीय है। शुभमन से पहले लोकेश राहुल ने आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 132 रनों की नाबाद पारी खेली थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories