बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमस्पोर्ट्सShubman Gill हुए अपनी खूबसूरत फैन गर्ल के मुरीद, जॉइन किया डेटिंग...

Shubman Gill हुए अपनी खूबसूरत फैन गर्ल के मुरीद, जॉइन किया डेटिंग एप! फैंस बोले सारा का क्या होगा ?

Date:

Related stories

Shubman Gill: भारत और ऑस्टेलिया के बीच जब भी मुकाबला होता है दोनों देशों के फैंस काफी रोमंचित दिखाई पड़ते है। ऐसे में लंबे समय के इंतजार के बाद 9 फरवरी को नागपुर के मैदान में दोनों के बीच मैच खेला जाना है। लेकिन इससे पहले अपने शानदार फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज शुभमन गिल एक बार फिर चर्चा में आ गए। टीम इंडिया की बैटिंग तागत के रूप में अपनी अलग पहचान बनने वाले गिल अपने एक डेटिंग ऐप पर अकाउंट बनाकर सनसनी मचा दी है। अभी कुछ दिन पहले एक लड़की ने मैच के दौरान गिल को प्रपोज किया था।

‘टिंडर गिल से मैच करा दो’

टीम इंडिया के उपभरते हुए युवा बल्लेबाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए है। मैदान पर उनका बल्ला इस समय जमकर तबाही मचा रहा है। वहीं गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अहमदाबाद में टी20 सीरीज के दौरान शानदार शतक लगाया था। तभी स्टेडियम में बैठी शुभमन गिल की एक गर्ल फैन ने पोस्टर के जरिए तहलका मचा दिया और कुछ समय में ही वायरल हो गई। दरअसल उस पोस्टर में लिखा था ‘टिंडर शुभमन गिल से मैच करा दो’ फिर क्या था लोगों ने सोशल मीडिया पर उसे वायरल कर दिया।

Also Read: DIPA KARMAKAR को लगा बड़ा झटका, डोपिंग टेस्ट में हुई फेल, ITA ने लगाया इतने महीने का बैन

गिल ने जॉइन किया टिंडर एप

इस लड़की के वायरल होने के बाद जब गिल ने अपने इस फैन को देखा तो उन्होंने भी उसका अभिवादन स्वीकार किया। बल्लेबाज गिल ने भी इस लड़की के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो बनाकर शेयर किया। गिल ने इस वीडियो में डेटिंग एप टिंडर का भी बा खूबी जिक्र किया है और अपने फैन गर्ल की भी तस्वीर शेयर की है। वहीं गिल ने इस वीडियो में एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह टिंडर एप जॉइन किए हुए दिखाई दे रहे है। यानि गिल ने इस लड़की की बात मान ली है। शुभमन गिल के बारे में कहा जाता है कि उनका अफयेर सचिन तेंदुलकर की लड़की सारा के साथ चल रहा है।

Also Read: VIRAT KOHLI को लेकर इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान कहा- ‘बेटा जब तू अंडर 19 खेलता था तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories