बुधवार, मई 15, 2024
होमस्पोर्ट्सक्वालीफायर-2 से पहले Shubman Gill ने छोड़ा हार्दिक पांड्या का साथ, WTC...

क्वालीफायर-2 से पहले Shubman Gill ने छोड़ा हार्दिक पांड्या का साथ, WTC Final के लिए पहुंचे इंग्लैंड, गुजरात की हार हुई निश्चित!

Date:

Related stories

Shubman Gill: 7 जून से भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाने वाला है। यह मुकाबला इग्लैंड के ओवल ग्राउंड पर खेला जएगा। इस मुकाबले में जो भी इन दोनों में से जीत दर्ज करेगी वो खिताबी जीत के साथ ट्रॉफी पर कब्जा जमा लेगी। लेकिन, इसी बीच आईपीएल में जिन खिलाड़ियों का सफर खत्म हो चुका है वो इग्लैंड में पहुंच चुके है और अपनी तैयारियों को जोरो-शोरो से कर रहे है। वहीं टीम इंडिया के खिलाड़ी विराट कोहली और चेतेश्वर और शुभमन गिल मैदान में जमकर पसीना बहा रहे है। हालांकि, सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है। जिसमें गिल अपनी गुजरात टाइटंस की टीम को बीच मझदार में छोड़ कर इंग्लैंड के लिए रवाना हो चुके है।

गुजरात को छोड़ कर गिल पहुंचे इंग्लैंड

भारतीय टीम के वह खिलाड़ी इग्लैंडें पहुंच चेके है जिनका सफर आईपीएल में खत्म हो चुका है। पहला जत्थे में मोहम्मद सिराज,शार्दूल ठाकुर अक्षर पटेल और उमेश यादव रवाना हुए। वहीं इसके बाद विराट कोहली अगले दिन अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इग्लैंड पहुंचे। चेतेश्वर पुजारा संसेक्स की तरफ से काउंटी क्रिकेट में टीम की कप्तानी संभाल रहे है तो वो वहीं से ही टीम इंडिया के साथ जुंडने वाले है। हालांकि, गिल पहला क्वालीफायर मुकाबला खेलने के बाद बाद दूसरे क्वालीफायर से पहले गुजरात टाइटंस के सलामी विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल टीम का साथ छोड़ कर इग्लैंड पहुंच चुके है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसमें गिल कोहली और पुजारा एके साथ इंग्लैंड में साथ में दिखाई दिए। हालांकि, इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है कि यह फोटो पुरानी है या नयी है।

यह भी पढ़े: Shankar ने जड़ा 103 मीटर का गगनचुंबी छक्का तो Virat की पत्नी के चेहरे पर पसर गया मातम, वायरल हुआ वीडियो

शुभमन का बेहतरीन रहा आईपीएल 2023

गत विजेता टीम को सेमीफाइनल में पहुंचाने में टीम के 23 वर्षीय युवा खिलाड़ी शुभमन गिल का बहुत बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने अपने खेल से हर किसी को काफी प्रभावित किया है। गिल ने इस सीजन में अब तक कुल 15 मुकाबले खेले है। जिसमें उन्होंने 722 रन बनाए है। वह सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे पायदान में चल रहे है। वहीं पहले पायदान पर फाफ डू प्लेसिस 730 रन के साथ बने हुए। वहीं गिल के नाम इस सीजन में 2 शतक भी शामिल रहे है।

यह भी पढ़े:  हार का गम भुलाकर Kohli ने लगाया GILL को गले, जीत के बाद वायरल हुआ लखनऊ के जश्न का वीडियो

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories