गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमस्पोर्ट्सShubman Gill के बल्ले ने उगली आग, लगातार छक्के-चौके की बरसात कर...

Shubman Gill के बल्ले ने उगली आग, लगातार छक्के-चौके की बरसात कर बने रन मशीन

Date:

Related stories

Shubman Gill: भारत और श्रीलंका के बीच शानदार मैच खेला गया जिसमें भारत की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया । वनडे क्रिकेट का यह अंतिम मैच तिरुवनन्तपुरम में खेला गया । मैच में शुभमन गिल ने शतक जड़ा है गिल का वनडे क्रिकेट में यह दूसरा शतक है। गिल ने 89 गेंदों में यह शतक पूरा किया जिसमें उन्होंने 11 चौके और दो छक्के जड़े। इस मैच में भारत की टीम ने कई कीर्तिमान अपने नाम किया। फिलहाल भारत ने एक शानदार जीत हांसिल कर ली है वहीं श्रीलंका की टीम अपना सम्मान भी नहीं बचा सकी।

रोहित ने नहीं किया बेहतरीन प्रदर्शन

टीम इंडिया के प्लेयर ने भले ही अच्छा प्रदर्शन किया हो लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने कोई बेहतर प्रदर्शन नहीं किया। टीम इंडिया ने पहले टॉस जीता और बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। कप्तान रोहित शर्मा के इस फैसले ने भले ही टीम को मजबूत कर दिया हो लेकिन रोहित का प्रदर्शन अच्छा नहीं होने से उनके फैंस नाराज है। रोहित शर्मा ने इस मैच में सिर्फ 42 रन बनाए और अपना कैच थमा दिया। रोहित के फैंस को उम्मीद थी की इस मैच में उनके द्वारा कुछ अच्छा कारनामा देखने को मिलेगा लेकिन उनके इस तरह से आउट होने पर फैंस ने अपनी नाराजगी जाहिर की।

Also Read: IND vs SL: इस दिग्गज प्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ने से चूके Rohit Sharma, तीसरे वनडे मैच में दिखा सकते हैं कारनामा

भारत ने जीत की अपने नाम

भारत की टीम ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए मैच अपने नाम कर लिया है। मैच को जीतकर भारत ने जहां सीरीज अपने नाम की वहीं श्रीलंका अपना सम्मान भी नहीं बचा सकी। इस वनडे मैच में विराट कोहली के नाम भी एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। विराट ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 10 छक्के जड़े और अपने नाम 5वें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी की श्रेणी में आ गए।

शुभमन गिल की धमकेदार पारी

शुभमन गिल ने कल धमाकेदार प्रदर्शन किया अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद शुभमन गिल और तीव्र गति से बल्लेबाजी करते नजर आए। गिल ने 89 गेंदों पर शतक जमकर एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। हालांकि का गिल शतक पूरा करने के बाद 116 रनों पर आउट हो गए। गिल के ताबड़तोड़ बल्लेबाजी को देखकर दर्शक भी भौचक्के रह गए।

Also Read: Chest Infection: इन साधारण लक्षणों को कॉमन कोल्ड समझने की न करें भूल, इस बड़ी बीमारी का हो सकता है खतरा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories