शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमदेश & राज्यमध्य प्रदेशबॉलीवुड एक्टर R. Madhavan के बेटे ने Khelo India Youth Games में...

बॉलीवुड एक्टर R. Madhavan के बेटे ने Khelo India Youth Games में हासिल की ये कामयाबी, फैंस दे रहे सोशल मीडिया पर बधाइयां

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Khelo India Youth Games: बॉलीवुड कलाकार आर माधवन के बेटे ने अपना नाम देश में रोशन कर दिया है। दरअसल उनके बेटे वेदांत ने अपने शानदार परफॉर्मेंस के दम पर खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022 मध्य प्रदेश में पांच स्वर्ण पदक और दो रजत पदक अपने नाम किया है। ऐसे में आर माधवन आज अपने बेटे की वजह से काफी गौरवांवित महसूस कर रहे हैं। बॉलीवुड कलाकार माधवन ने जीत के बाद इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से दी। वहीं उनके बेटे की इस कामयाबी पर फैंस उन्हें जमकर बधाइयां भी दे रहे हैं।

ट्विटर पर पोस्ट कर दी जानकारी

आर माधवन ने अपने बेटे के कामयाबी की जानकारी ट्विटर पर पोस्ट करके दी है। उन्होंने ट्विटर पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखते हुए ट्वीट किया “भगवान की कृपा से आज मेरे बेटे वेदांत ने 100 मीटर, 200 मीटर और 1500 मीटर में गोल्ड और 400 मीटर और 800 मीटर में सिल्वर पदक जीता है। मुझे आज काफी गर्व हो रहा है।” इसके साथ ही उन्होंने आगे पोस्ट करते हुए लिखा है कि “मैं अपेक्षा फर्नांडीज और वेदांत का प्रदर्शन देखने के बाद काफी खुश हूं। मैं इस मौके पर शिवराज सिंह चौहान और अनुराग ठाकुर सहित अन्य लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इसे शानदार तरीके से आयोजित किया।”इस पोस्ट के साथ माधवन ने अपने बेटे की तस्वीर भी सांझा की है।

Also Read: IND vs AUS: Mohammed Shami की गेंद का दीवाना हुआ Modi सरकार का ये कद्दावर मंत्री, ट्विटर पर लिखा What a delivery!

फैंस का किया धन्यवाद

बॉलीवुड कलाकार आर माधवन ने पोस्ट के जरिए अपने सभी फैंस का भी धन्यवाद किया है। वहीं फैंस भी लगातार उन्हें अलग – अलग तरीके से बेटे की कामयाबी पर बधाई दे रहे हैं। इस बार खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022 के तहत मुंबई की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं वेदांत अभी 17 वर्ष के ही है और तैराकी में सबसे शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं उन्होंने अपने लक्ष्य को लेकर कहा है कि वह भारत के लिए ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतना चाहते हैं।

Also Read: IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया ने की शर्मनाक हरकत, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले ट्विटर पर की सारी हदें पार! देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories