शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सSophie Ecclestone ने गेंद से उड़ाई महिला कंगारू टीम की धज्जियां, 5...

Sophie Ecclestone ने गेंद से उड़ाई महिला कंगारू टीम की धज्जियां, 5 विकेट लेकर टीम को किया ऑल आउट

Date:

Related stories

Sophie Ecclestone: इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सोफी एक्लेस्टोन इन दिनों ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के बल्लेबाजों की जमकर खबर ले रही है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक टेस्ट मैच की श्रृंखला खेली जा रही है। इस सीरीज की पहली ही पारी में सोफी एक्लेस्टोन ने अपनी कमाल की गेंदबाजी सें विपक्षी टीम को जमकर परेशानियों का सामना कराया है। वहीं वह इस टीम की सबसे ज्यादा किफायती गेंदबाज भी साबित रही। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

सोफी एक्लेस्टोन ने चटकाए 5 विकेट

इंग्लैड टीम को इस मुकाबले में पहले गेंदबाजी करने का मौका मिलाा था। पहले बल्लेबाजी करते हुए एलिसा पैरी ने मेंजबान टीम की कमर तोड़ कर रख दी थी। हालांकि, पैरी शतक से एक रन दूर 99 के स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौटी। वहीं सोफी एक्लेस्टोन ने बेहतरी गेंदबाजी की। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से मेहमान टीम के बल्लेबाजी क्रम के परखच्चे उड़ा कर रख दिए। उन्होंने 46.2 ओवर गेंदबाजी की। इस दौरान उन्होंने 9 ओवर मेंडन भी फेंके। इसी बीच उन्होंने 129 रन खर्च कर 5 विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें : हार्ट के मरीज हैं तो Amarnath Yatra पर जाने से पहले जान लें खास बातें, वरना जा सकती है जान

इंग्लैड मजबूत स्थिति में पहुंची

ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट के नुकसान पर 473 रन बनाए थे। जवाब में इस चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की शुरूआत खराब रही। टीम की सलामी जोड़ी केवल 36 रन ही जोड सकी। हालांकि, ब्यूमांट के दम पर इंग्लैंड ने खेल के दूसरे दिन 218 रन बना लिए है। वहीं अभी भी मेंजबान टीम 255 रन पीछे है।

यह भी पढ़ें: Makeup Tips: मानसून में कैसे रखें लॉन्ग लास्टिंग मेकअप, जानें आसान टिप्स एंड ट्रिक्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories