शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनसंजू के बाद अब दादा बनकर दादागिरी करेंगे Ranbir Kapoor! Sourav Ganguly...

संजू के बाद अब दादा बनकर दादागिरी करेंगे Ranbir Kapoor! Sourav Ganguly की बायोपिक में आ सकते हैं नजर

Date:

Related stories

Sourav Ganguly Biopic: क्रिकेट जगत में कुछ ऐसे भारतीय खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने पुरे विश्व स्तर पर भारतीय टीम के लिए बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है। वहीं, कुछ ऐसे खिलाड़ी भी रहे हैं जिनकी क्रिकेट और जीवन की कहानी बड़े परदे पर भी दिखाई गई है। इस लिस्ट में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम सबसे पहले आता है। लेकिन अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के ऊपर भी बयोपिक (Sourav Ganguly Biopic) बनने जा रही है ,वहीं, मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड हीरो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) उनकी फिल्म में नजर आ सकते हैं।

रणबीर कपूर बनेंगे दादा

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज सौरव गांगुली को दादा कहा जाता है और उन्होंने अपनी बयोपिक को भी हरी झंडी दे दी है। जिसके बाद अब खबर आ रही है कि कुछ दिनों में बंगाल में शूटिंग शुरू हो सकती है। हालांकि, रणबीर कपूर की तरफ से अभी इस बयोपिक को लेकर कुछ बयान नहीं आया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो रणबीर कपूर को ही गांगुली के बयोपिक में लिया जा सकता है।

Also Read: भारतीय टीम को लगा तगड़ा झटका Pooja Vastrakar हुई सेमीफाइनल मैच से बाहर, इस प्लेयर को मिली एंट्री

गांगुली चाहते हैं रणबीर कपूर को

सौरव गांगुली अपनी बयोपिक में स्टार हीरो रणबीर कपूर को ही चाहते हैं। क्योंकि, मीडिया से बात करते हुए गांगुली ने बताया था कि, ‘कथित तौर पर पहले कुछ तारीखों का इश्यू था, लेकिन अब माना जा रहा है कि रणबीर ने हामी भर दी है। दिलचस्प बात यह है कि सौरव ने बार-बार रणबीर के लिए अपना झुकाव व्यक्त किया है।’ वहीं, इस बात को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Also Read: Women’s T20 WC: सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भी भारतीय टीम को क्यों सता रहा हार का डर, फैंस का टूट सकता है दिल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories