शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनपूर्व कप्तान Sourav Ganguly के जीवन पर बनने जा रही बायोपिक, जानिए...

पूर्व कप्तान Sourav Ganguly के जीवन पर बनने जा रही बायोपिक, जानिए कौन निभाएगा दादा का किरदार

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Sourav Ganguly Biopic: भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली पर अब बायोपिक बनने जा रहा है। इस बायोपिक का ऐलान काफी समय पहले ही हो चुका है बस इंतजार है दादा की तरफ से इस फिल्म पर मुहर लगाने का। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्माण लव फिल्म्स प्रोडक्शन के द्वारा किया जा रहा है। ऐसे में पूर्व-बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली आज खुद अपने बायोपिक फिल्म को फाइनलाइज करेंगे।

2 साल की रिसर्च के बाद अब होगा बायोपिक का निर्माण

भारतीय क्रिकेटर सौरभ गांगुली पर जल्द ही बायोपिक बनाकर तैयार होने जा रही है। 9 सितम्बर 2021 को लव फिल्म और सौरभ गांगुली की तरफ से इस बायोपिक की घोषणा की गई थी। दो साल के कड़े रिसर्च के बाद अब स्क्रिप्ट पूरी तरह से लगभग तैयार हो चुकी है। ऐसे में आगे का काम शुरू हो इससे पहले फिल्म मेकर लव रंजन क्रिकेटर सौरभ गांगुली से अनुमति लेना चाहते हैं। वहीं आज सौरभ गांगुली भी इस फिल्म को हरी झंडी दिखाकर आगे के लिए अनुमति प्रदान करेंगे। बताया यह भी जा रहा है कि सौरभ गांगुली पहले एक बार खुद अच्छे से फिल्म के निर्माताओं और लेखकों के साथ बैठकर उस स्क्रिप्ट को समझेंगे उसके बाद आगे के लिए स्क्रिप्ट की पुष्टि करेंगे। दादा बायोपिक को लेकर किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं उनका मानना हैं कि सबकुछ अच्छे ढंग से दिखाया जाए।

ये भी पढ़ें: HEALTH TIPS: छुट्टियों में रेस्ट करने के बाद भी नहीं मिटती है थकान! आज से ही अपनाएं ये 5 टिप्स

कौन निभाएगा गांगुली का किरदार

भारतीय क्रिकेट टीम में बहुत से ऐसे खिलाड़ी है जिनके जीवन पर पहले से फिल्में बन चुकी हैं जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी, अजहरुद्दीन और कपिल देव शामिल हैं। वहीं गांगुली पर बनने वाला फिल्म बहुत ही शानदार होने वाला है। इस फिल्म में गांगुली का किरदार कौन निभाने वाला है, इसके बारे में भी यही कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। इस फिल्म का बजट भी काफी महंगा होने वाला है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories