- विज्ञापन -

Latest Posts

पूर्व कप्तान Sourav Ganguly के जीवन पर बनने जा रही बायोपिक, जानिए कौन निभाएगा दादा का किरदार

Sourav Ganguly Biopic: भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली पर अब बायोपिक बनने जा रहा है। इस बायोपिक का ऐलान काफी समय पहले ही हो चुका है बस इंतजार है दादा की तरफ से इस फिल्म पर मुहर लगाने का। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्माण लव फिल्म्स प्रोडक्शन के द्वारा किया जा रहा है। ऐसे में पूर्व-बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली आज खुद अपने बायोपिक फिल्म को फाइनलाइज करेंगे।

2 साल की रिसर्च के बाद अब होगा बायोपिक का निर्माण

भारतीय क्रिकेटर सौरभ गांगुली पर जल्द ही बायोपिक बनाकर तैयार होने जा रही है। 9 सितम्बर 2021 को लव फिल्म और सौरभ गांगुली की तरफ से इस बायोपिक की घोषणा की गई थी। दो साल के कड़े रिसर्च के बाद अब स्क्रिप्ट पूरी तरह से लगभग तैयार हो चुकी है। ऐसे में आगे का काम शुरू हो इससे पहले फिल्म मेकर लव रंजन क्रिकेटर सौरभ गांगुली से अनुमति लेना चाहते हैं। वहीं आज सौरभ गांगुली भी इस फिल्म को हरी झंडी दिखाकर आगे के लिए अनुमति प्रदान करेंगे। बताया यह भी जा रहा है कि सौरभ गांगुली पहले एक बार खुद अच्छे से फिल्म के निर्माताओं और लेखकों के साथ बैठकर उस स्क्रिप्ट को समझेंगे उसके बाद आगे के लिए स्क्रिप्ट की पुष्टि करेंगे। दादा बायोपिक को लेकर किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं उनका मानना हैं कि सबकुछ अच्छे ढंग से दिखाया जाए।

ये भी पढ़ें: HEALTH TIPS: छुट्टियों में रेस्ट करने के बाद भी नहीं मिटती है थकान! आज से ही अपनाएं ये 5 टिप्स

कौन निभाएगा गांगुली का किरदार

भारतीय क्रिकेट टीम में बहुत से ऐसे खिलाड़ी है जिनके जीवन पर पहले से फिल्में बन चुकी हैं जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी, अजहरुद्दीन और कपिल देव शामिल हैं। वहीं गांगुली पर बनने वाला फिल्म बहुत ही शानदार होने वाला है। इस फिल्म में गांगुली का किरदार कौन निभाने वाला है, इसके बारे में भी यही कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। इस फिल्म का बजट भी काफी महंगा होने वाला है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल