गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सSRH VS RR IPL 2023: अफगानिस्तान के 20 वर्षीय गेंदबाज ने राजस्थान...

SRH VS RR IPL 2023: अफगानिस्तान के 20 वर्षीय गेंदबाज ने राजस्थान पर ढाया कहर, इन 2 बल्लेबाजों को किया आउट

Date:

Related stories

SRH VS RR IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का चौथा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है. दोनों टीमों के बीच यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर की तूफानी शो देखने को मिला, लेकिन जो बटलर को फजलहक फारूकी ने इतने आसानी से क्लीन बोल्ड कर दिया कि जोस बटलर सिर्फ देखते रह गए।

फजलहक फारूकी के सामने बटलर ने टेके घुटने 

दरअसल, जोस बटलर ने अपनी पारी की शुरुआत आक्रामक अंदाज में की. बटलर ने महज 22 गेंदों पर 54 रन जड़ दिए। इस दौरान बटलर ने तीन लंबे छक्के और सात चौके लगाए। लेकिन पावर प्ले के आखिरी ओवर में फजलहक फारूकी की पांचवीं गेंद पर बटलर ने सामने शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद सीधे बटलर का ऑफ स्टंप पर जा लगी और बटलर क्लीन बोल्ड हो गए। बटलर का विकेट लेने के बाद फजलहक फारूकी ने जमकर जश्न मनाया।

Also Read: IPL Viral Video: जब Hardik Pandya ने KKR के खिलाफ खेली थी तूफानी पारी, महज 34 गेंदों में जड़ दिए थे 91 रन

फजलहक फारूकी ने राजस्थान के सलामी बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन 

फजलहक फारूकी बटलर का विकेट लेने के बाद भी नहीं रूके और राजस्थान रॉयल्स के दूसरे सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को भी मंयक अग्रवाल के हाथों कैच कराकर आउट किया। फजलहक फारूकी ने पारी के 13वें ओवर में अच्छी बल्लेबाज कर रहे यशस्वी जायसवाल को उनके निजी स्कोर (54) रनों पर आउट किया किया। यशस्वी ने भी अर्धशतकीय पारी आक्रामक अंदाज में खेली. यशस्वी ने 39 गेंदों पर 9 चौकों की सहायता से 54 रन बनाए और राजस्थान रॉयल्स को अच्छी शुरुआत दिलाई।

फजलहक फारूकी आज के मैच में रहे सफल गेंदबाज

वहीं अगर बात करें फजलहक फारूकी की गेंदबाजी की तो वह अभी तक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सबसे सफल गेंदबाज रहे हैं।फजलहक फारूकी ने तीन ओवर में 31 रन देकर राजस्थान रॉयल्स के दो महत्वपूर्ण बल्लेबाजों को आउट किया है। इस दौरान फजलहक फारूकी का इकोनॉमी रेट 10.30 का रहा। हां देखें फजलहक फारूकी का वीडियो।

फजलहक फारूकी पर सनराइजर्स ने रिटेन कर लगाया दांव

अफगानिस्तान के युवा गेंदबाज फजलहक फारूकी को सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में खरीदा था। सनराइजर्स हैदराबाद ने फजलहक फारूकी को 50 लाख रुपये की राशि लगाकर खरीदा था और आईपीएल 2023 के लिए रिटेन भी किया था।

Latest stories