गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्सप्रेस कॉन्फ्रेंस में Steve Smith को सूंघा सांप, पत्रकारो के सवाल से...

प्रेस कॉन्फ्रेंस में Steve Smith को सूंघा सांप, पत्रकारो के सवाल से असहज नजर आए कंगारू खिलाड़ी

Date:

Related stories

Steve Smith: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया और भारत के कप्तान और कोचो का प्रेस कॉन्फ्रेंस का सिलसिला जारी है। इसकी शुरूआत सबसे पहले भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने की थी। इसके बाद रोहित शर्मा ने भी इसे अटेंड किया था। हालांकि, कांगारू टीम की तरफ से स्टीव स्मिथ पहली बार पत्रकारों से बातचीत करने पहुंचे। इसी बीच एक रिपोर्टर ने उनसे एक ऐसा सवाल कर लिया जिसके बाद कुछ समय तक उन्हें सांप ही सूंघ गया। क्या है पूरा मामला आईए जानते है।

स्टीव स्मिथ को सूंघा सांप

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले से पहले दोनों टीम के सदस्य प्रेस कॉन्फ्रेंस को अटेंड करते है। हालांकि, इस दौरान एक रिपोर्टर ने स्टीव स्मिथ से पूछा कि क्या आप इस टीम इंडिया को हराने का दमखम रखते है। हालांकि, रिपोर्टर की बात को सुनकर स्टीव कुछ देर तक शांत रहे और फिर दोबारा से रिपोर्टर को सवाल दोहराने के लिए कहा। वहीं उन्होंने दोबारा से बताया इस दौरान भी उनके पास इस बात का कोई जवाब नहीं था। वह अपनी काबिलियत पर शक कर रहे है। उन्हें देख कर आत्मविश्वास की कमी झलक रही थी।

ये भी पढ़ें: Upcoming Bikes: मार्केट में तहलका मचाने आएंगी Yamaha और Harley Davidson की ये धांसू स्पोर्ट्स बाइक, मिलेंगे गजब के फीचर्स

स्टीव वॉ-पोंटिंग की कप्तानी में एक अलग कंगारू टीम थी

गौरतलब है कि स्टीव वॉ और रिकी पोंटिंग की कप्तानी में टीम के पास एक से बढ़कर एक गेंदबाज और बल्लेबाजो की भरमार थी। जो अकेले ही गेम का रूख किसी भी तरफ मोड़ देते थे। वह जानते थे कि सामने वाली टीम उनसे कितनी मजबूत और कमजोर है। हालांकि, स्टीव स्मिथ वाली कंगारू टीम को हिटमैन की आर्मी से डर लग रहा है। उनके पास भारतीय टीम का कोई तोड़ ही नहीं है। जिस वजह से स्टीव स्मिथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में सहमें हुए नजर आ रहे थे।

ये भी पढ़ें: Apple WWDC 2023 का सबसे स्पेशल प्रोडक्ट रहा MacBook Air, वर्ल्ड थिनेस्ट लैपटॉप के फीचर्स और कीमत कर देंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories