सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्सSunil Shetty-Shahid Afridi: बॉलीवुड स्टार ने क्यों की पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी...

Sunil Shetty-Shahid Afridi: बॉलीवुड स्टार ने क्यों की पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी से मुलाक़ात, वायरल वीडियो कर देगा दंग

Date:

Related stories

Harmanpreet Kaur पर Shahid Afridi ने निकाली भड़ांस, कहा इतनी कम सजा क्यों मिली

Harmanpreet Kaur: पाकिस्तानी टीम के हरफनमौला क्रिकेटर शाहिद अफरीदी...

Sunil Shetty- Shahid Afridi: भारतीय अभिनेता सुनील शेट्टी और पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। आपको बता दें कि इन दिनों क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमें यह देखा जा सकता है कि किस तरह से दोनों एक-दूसरे से प्यार से मिल रहे हैं ।

शाहिद के बच्चों से मिलें सुनील शेट्टी

आपको बता दें कि इन दिनों शाहिद अफरीदी और सुनील शेट्टी कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है जिसमें क्रिकेटर एक्टर के बीच प्रेम को भली भांति देखा जा सकता है। आपको बता दें कि इस वीडियो में शाहिद, सुनील शेट्टी के कंधे पर हाथ रखते हैं और बाद में उन्हें फैमिली से मिलाते नजर आ रहे हैं। शाहिद अफरीदी इस वीडियो में सुनील शेट्टी को अपने दो बेटियों से मिलवाते नजर आ रहे हैं। शहीद के नाम वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के बनाने का भी रिकॉर्ड है।

शाहिद हैं रिकॉर्डों के किंग

आपको बता दें कि पाकिस्तान के बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक शहीद अफरीदी के नाम क्रिकेट में बहुत से रिकॉर्ड हैं। आपको बता दें कि शहीद ने 1996 में खेले गए वर्ल्ड कप के दौरान श्रीलंका के खिलाफ मात्र 37 गेंदों में ही शतक जड़ दिया था। आपको बता दें कि शहीद अफरीदी के नाम वनडे क्रिकेट में 351 छक्के जड़ने का अनोखा रिकॉर्ड भी है। इसके अलावे शहीद अफरीदी ने साल 2011 में खेले गए वर्ल्ड कप में एक नया रिकॉर्ड कायम किया था। शहीद ने 2011 वर्ल्ड कप में कप्तान के रूप में सबसे ज्यादा विकेट लिए थें। एक सिंगल वर्ल्ड कप में कप्तान के रूप में 22 विकेट हासिल करने वाले वह पहले क्रिकेटर हैं। शहीद को दुनिया के महान ऑलराउंडरों में से एक माना जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories