रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सSuresh Raina ने खोला नीदरलैंड में रेस्तरां, फोटोस शेयर कर खुद दी...

Suresh Raina ने खोला नीदरलैंड में रेस्तरां, फोटोस शेयर कर खुद दी इस बात की जानकारी, वायरल हुई तस्वीरें

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: जब Suresh Raina ने की थी अफ्रीकी गेंदबाजों की जमकर कुटाई, जड़ा था T-20 इंटरनेशनल का पहला शतक

Cricket Viral Video: भारतीय टीम के पूर्व स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने भारतीय टीम के लिए कई मैच जिताऊ पारी खेली है। लेकिन सुरेश रैना की एक पारी उनके सभी क्रिकेट फैंस को याद है। सुरेश रैना टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे पहले शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं।

Indian Masters T10: पूर्व खिलाड़ी जमकर लगाएंगे चौके-छक्के, जून में खेली जाएगी नई लीग

इस नए लीग को जून 2023 महीने में खेला जाएगा और इसमें इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके खिलाड़ियों के लिए आयोजन किया गया है।

Rishabh Pant से मिलने पहुंचे उनके तीन जिगरी यार, रिकवरी को लेकर ये है अपडेट

आपको बता दे कि टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत पिछले साल 30 दिसंबर को गंभीर रोड एक्सीडेंट में घायल हो गए थे। इस एक्सीडेंट की वजह से उनकी लिगामेंट की सर्जरी करनी पड़ी थी। अब पंत लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हो गए है।

Suresh Raina: भारतीट टीम के पूर्व स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना रिटायर्ड जरूर हो गए है। लेकिन, वह खुद को क्रिकेट के मैदान से दूर नहीं रख पा रहे है। वह आईपीएल में कोमेंट्री करते हुए नजर आए थे। इसके अलावा वह चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट करने के लिए भी पहुंचे थे। लेकिन, क्रिकेट की दुनिया से अलग यह पूर्व खिलाड़ी एक नए काम की शुरूआत करने जा रहा है। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोस डाल कर शेयर की है।

सुरेश रैना ने खोला रेस्तरां

भारतीय टीम के दिग्गज पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना एक नए रेस्तरां की शुरूआत करने जा रहे है। वह अपने शांत स्वभाव और कोमेंट्री से दिल जीतते हुए नजर आते है। लेकिन, इस बार उन्होंने नीदरलैंड की राजधानी ऐम्स्टर्डैम (Suresh Raina New Restaurant In Amsterdam) में एक रेस्तरां खोला है जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि,

“मैं एम्स्टर्डम में रैना इंडियन रेस्तरां की शुरुआत करते हुए बेहद उत्साहित हूं, जहां भोजन और खाना पकाने के प्रति मेरा जुनून केंद्र स्तर पर है! इन वर्षों में, आपने भोजन के प्रति मेरा प्यार देखा है और मेरे पाक कारनामों को देखा है, और अब, मैं भारत के विभिन्न हिस्सों से सबसे प्रामाणिक और वास्तविक स्वादों को सीधे यूरोप के दिल में लाने के मिशन पर हूं। “

ये भी पढ़ें: सुरक्षा व्यवस्था पर LG और AAP में जंग जारी, CM Kejriwal बोले- जहां थानों में पुलिस नहीं, वहां कैसे सुरक्षित रहेंगे लोग

फोटो में खाना पकाते दिखे रैना

सुरेश रैना (Suresh Raina passion for cooking) वायरल फोटो में खना पकाते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं इके अलावा उन्होंने आगे लिखा कि, “इस असाधारण गैस्ट्रोनॉमिक यात्रा में मेरे साथ शामिल हों क्योंकि हम एक साथ एक स्वादिष्ट साहसिक यात्रा पर निकल रहे हैं। आकर्षक अपडेट, हमारी स्वादिष्ट कृतियों की झलक और रैना इंडियन रेस्तरां के भव्य अनावरण के लिए बने रहें!”

ये भी पढ़ें: सुरक्षा व्यवस्था पर LG और AAP में जंग जारी, CM Kejriwal बोले- जहां थानों में पुलिस नहीं, वहां कैसे सुरक्षित रहेंगे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories