Home स्पोर्ट्स Suryakumar Yadav ने अतरंगी स्टाइल में फैंस को दी योगा दिवस की...

Suryakumar Yadav ने अतरंगी स्टाइल में फैंस को दी योगा दिवस की बधाई, वायरल हुआ पोस्ट

0
Suryakumar Yadav
Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav : भारतीय टीम इन दिनों क्रिकेट से एकदम दूर चल रही है। सभी खिलाड़ी अपने घर पर ही परिवार वालों के साथ अच्छा समय व्यतित कर रहे है। हालांकि, इसके बावजूद भी सभी खिलाड़ी अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सीरियस नजर आ रहे है। इसी बीच मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव ने योगा दिवस की एक जबरदस्त अंदाज में अपने फैंस को बधाई दी है। जिसका अंदाजा आप वायरल स्टोरी को देख कर लगा सकते है।

सूर्या ने दी योगा दिवस की बधाई

21 जून यानी बुधवार को पूरा विश्व योगा दिवस मना रहा है। इस दिन सभी लोग जागरूक होकर अपनी सेहत को लेकर काफी ज्यादा चिंतित दिखते है और जगह- जगह पर योगा का कार्यक्रम आयोजित कराते है। हालांकि, भारतीय टीम के अतरंगी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर एक स्टोर शेयर की है। यह स्टोरी उन्होंने अपनी अधिकारिक अकाउंट से शेयर की है। जिसमें उन्होंने मिस्टर 360 अंदाज में अपनी बल्लेबाजी करने के स्टाइल की कुछ तस्वीरें साझा की है। जिसके जरिए वह सभी को स्वस्थ रहने का संदेश दे रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढे़ं: ED Raids: महाराष्ट्र में ईडी की बड़ी कार्रवाई, आदित्य ठाकरे के करीबियों पर ईडी की रेड, संजय राउत के ठिकानों पर भी मारा छापा

वेस्टइंडीज दौरे पर होगी सूर्या की वापसी

12 जूलाई से भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली जाने वाली है। इस सीरीज में भारतीय टीम के युवाओं सितारों को मौका दिया जा सकता है। हालांकि, इस सीरीज में सीनियर खिलाड़ी सूर्यकुमार इन तीनों ही फॉर्मेट में टीम के अभिन्न अंग हो सकते है।

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version