रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video : हां ना करते-करते एक ही छोर पर पहुंचे...

Cricket Viral Video : हां ना करते-करते एक ही छोर पर पहुंचे विराट-सूर्या, देखें कैसे हुआ रनआउट

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Cricket Viral Video : भारत बनाम न्यूजीलैंड मुकाबला रविवार को धर्मशाला में खेला गया। इस मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हराकर जीत हासिल की। भारत ने यह इतिहासिक जीत 20 साल बाद अपने नाम की है।

जब भारत और न्यूजीलैंड का 2019 वर्ल्ड कप में मुकाबला हुआ था। तब एक रन आउट ने करोड़ों फैंस का दिल तोड़ दिया था। अब 2023 भारत बनाम न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप मुकाबले में हुए एक रन आउट से फैंस बहुत निराश नजर आ रहे हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट कोहली और सूर्यकुम यादव के बीच तालमेल में कमी के चलाते सूर्यकुमार को रन आउट होकर अपना विकेट गवांना पड़ा। इस रन आउट ने सारे भारतीय क्रिकेट फैंस की सांसे थाम दी।

ऐसे हुआ रन आउट

274 रन का लक्ष्य पूरा करने उतरी भारतीय टीम चौथा झटका 33 वें ओवर में केएल राहुल के तौर पर लगा। राहुल के जाते ही छठे नंबर पर सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करने आए। विराट कोहली क्रीज पर पहले से मौजूद थे। 34 वें ओवर में ट्रेंट बोल्ट की पांचवीं गेंद पर सूर्या ने कवर्स की दिशा में शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन नॉन सर्टाइलर एंड पर खड़े विराट कोहली का ध्यान गेंद पर था सूर्या पर नहीं। जिसके चलते उन्होंने थोड़ी देर में दौड़ना शुरू किया।

इस बीच मिचेल सैंटनर ने डाइव लगाकर गेंद को पकड़ा। लेकिन तब तक सूर्या आधी पिच कवर कर चुके थे। जिसके बाद कोहली वापस भागने लगे। फिर कोहली का विकेट बचाने के लिए सूर्या कुमार वापस दौड़े लेकिन जबतक वह स्ट्राइकर एंड तक पहुंचते न्यूजीलैंड के कप्तान ने गेंद को विकेट पर लगा दिया था।

फैंस ने ठहराया कोहली को जिम्मेदार

सेंटनर की कमाल की फील्डिंग के बावजूद विराट कोहली सही समय पर स्ट्राइकर एंड पर पहुंच सकते थे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया जिसकी वजह से सूर्यकुमार यादव को अपना विकेट गवांना पड़ा। फैंस अपना डेब्यू वर्ल्ड कप मैच खेल रहे सूर्यकुमार यादव के रन आउट से निराश हैं और सोशल मीडिया पर विराट कोहली को इसका जिम्मेदार मान रहे हैं।

भारत ने लिया 20 साल का बदला

भारत को 2003 के बाद से न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत का इंतजार था। तो IND vs NZ ICC ODI World Cup 2023 मुकाबले में भारत ने 20 सालों का बदला ले लिया है। इसी के साथ भारत वर्ल्ड कप 2023 में अपना जीत का रथ कायम रखा। भारतीय टीम न्यूजीलैंड को पीछे छोड़ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर आ गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories