शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सT-20 Blast: David Wiese ने लगाई जान की बाजी, साथी खिलाड़ी की...

T-20 Blast: David Wiese ने लगाई जान की बाजी, साथी खिलाड़ी की मदद से बाउंड्री लाईन पर पकड़ा खतरनाक कैच, देखे वायरल वीडियो

Date:

Related stories

Delhi Flood: दिल्ली में बढ़ा बाढ़ का खतरा, बागपत के पास अलीपुर बांध टूटा, कई जगह दरारें एक्शन में NDRF

Delhi Flood: हथिनी कुंड बैराज के बाद अब दिल्ली की तरफ एक और खतरा बढ़ रहा है। बागपत में अलीपुर बांध टूट गया है, जिसका पानी यमुना का जलस्तर बढ़ा रहा है।

T-20 Blast: टी20 ब्लास्ट में एक से बढ़कर एक मुकाबले खेले जा रहे है। इस लीग में खेल जगत के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हुए है। वहीं नामीबिया के स्टार खिलाड़ी डेविड विजे भी इस लीग को खेल रहे है। उन्होंने इस लीग में एक ऐसा कैच पकड़ लिया है जो क्रिकेट जगत में सनसनी बना हुआ।

डेविड विजे ने पकड़ा बेहतरीन कैच

डेविड विजे यॉर्कशायर की तरफ से खेलते है। वह अपने गजब के खेल के लिए जाने जाते है। वहीं उन्होंने हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए आईपीएल में अपना पर्दापरण मुकाबला खेला था। वहीं अब ये खिलाड़ी इंग्लैंड की घरेंलू लीग में धूम मचा रहा है। वह अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से विपक्षी टीम के खिलाड़ियों की रातों की नींद छीन रहे है। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में डेविड विजे ने एक खतरनाक कैच लपका है। वह इस कैच को लपकने के लिए अपनी जान की परवाह भी नहीं कर रहे।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

दो खिलाड़ियों ने मिलकर पकड़ा कैच

वहीं उनका साथ उनके साथी खिलाड़ी ने भी दिया। दरअसल, ये गेंद छक्के में जाने वाली थी। इससे पहले ही डेविड वहां आ गए और गेंद को हवा में उछल कर बड़ी छलांग के साथ बाउंड्री लाईन से बाहर फेंक दिया। वहीं वहा पर खड़े हुए उनके साथी ने इस कैच को लपकने के लिए उनका भरपूर साथ दिया। यह वाकई में बेहद शानदार कैच था। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories