सोमवार, मई 13, 2024
होमस्पोर्ट्सT20 Blast: 21 वर्षीय पाक तेज गेंदबाज ने मचाया कोहराम, घातक गेंदबाजी...

T20 Blast: 21 वर्षीय पाक तेज गेंदबाज ने मचाया कोहराम, घातक गेंदबाजी से टीम को दिलाई बेहतरीन जीत

Date:

Related stories

T20 Blast: टी 20 ब्लास्ट में बीते बुधवार को नॉर्थेप्टनशायर बनाम डर्बीशायर के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला काउंटी ग्राउंड नोर्थमप्टन में खेला गया। इस मुकाबले में कप्तान डेविड विली ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। इस मुकाबले में पाकिस्तान के 21 वर्षीय तेज गेंदबाज जमान खान ने इंग्लैंड की इस लीग में धूम मचा कर रख दी है। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

जमान खान ने मचाई धूम

इंग्लैंड की घरेंलू लीग में दुनिया भर के खिलाड़ी हिस्सा लेने के लिए मैदान पर आते है। इस लीग में पाकिस्तान के क्रिकेटर भी हिस्सा ले रहे है। इसी बीच डर्बीशायर की तरफ से खेलते हुए जमान खान ने अपनी घातक गेंदबाजी से इंग्लिश सरजमीं पर कोहराम मचा दिया है। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, नोर्थेम्प्टनशायर के बल्लेबाज एमिलो गे शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन, इसी बीच लुइस प्लू ने गेंद की कमान जमान खान के हाथों में सौपी। इसी बीच उन्होंने गे का लेग स्टंप ही उखाड़ फेंका। यह स्टंप काफी ज्यादा दूर गिरी। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Delhi: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर खाने पर पहुंचा गुजरात का सफाईकर्मी, केजरीवाल संग किया भोजन

जमान खान की शानदार गेंदबाजी

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज टी20 ब्लास्ट में अपनी कहर बरपाती गेंदबाजी से गदर मचा रहे है। वह अपनी गेंदबाजी से टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। हालांकि, नॉर्थेप्टनशायर के खिलाफ उनका असली रूप देखने को मिला। उन्होंने 4 ओवर में 26 रन खर्च कर 3 विकेट अपने नाम किए।

ये भी पढ़ें: flipkart पर लाखों का SAMSUNG Galaxy S22 Plus फोन कौड़ियों के भाव बिक रहा! 50 फीसदी ऑफर के साथ बहुत कुछ खास

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories