शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरT20 World Cup 2024: क्या Rohit Sharma और Virat Kohli की धुआंधार...

T20 World Cup 2024: क्या Rohit Sharma और Virat Kohli की धुआंधार फॉर्म Shubman और Yashasvi के लिए परेशानी?

Date:

Related stories

T20 World Cup 2024 के लिए भारतीय टीम का ऐलान होना अभी बाक़ी है और इसलिए टीम में चयन के लिए सभी खिलाड़ी अपना दमखम दिखाने में लगे हैं। लेकिन, इससे पहले सेलेक्टर्स के लिए चिंता बनी हुई है कि वर्ल्ड कप में भारत के लिए कप्तान रोहित के साथ ओपनिंग कौन करेगा?

इसके लिए कई खिलाड़ियों का नाम सामने आ रहा है, लेकिन Shubman Gill और Yashasvi Jaiswal का नाम सबसे आगे जा सकता है। हालांकि दोनों खिलाड़ियों की खराब फॉर्म उनके लिए परेशानी का सबब बना सकती है और कप्तान रोहित के साथ Virat Kohli के ओपनिंग करने की बात चल रही है। क्योंकि दोनों खिलाड़ी फिलहाल जबरदस्त फॉर्म में हैं और धुआंधार बैटिंग कर रहें हैं।

Rohit Sharma और Virat Kohli ऑरेंज कैप के दावेदार

Rohit Sharma और Virat Kohli
Rohit Sharma और Virat Kohli

इस साल IPL 2024 में भारतीय कप्तान रोहित और किंग कोहली शानदार फॉर्म में है और ऑरेंज कैप के दावेदार हैं। फिलहाल ऑरेंज कैप की रेस में Virat Kohli 361 रन बनाकर सबसे आगे हैं, तो हिटमैन Rohit Sharma इसमें 297 रनों के साथ तीसरे नम्बर पर हैं। जबकि Shubman Gill ने 263 रन और यशस्वी जायसवाल ने अबतक मात्र 121 रन बना सकें हैं। इस लिए उनके दोनों के सेलेक्शन पर अब भी सवाल बना हुआ है। हालांकि शुबमन गिल को बैकअप ओपनर के तौर पर टीम में लेने की कवायदें तेज हैं।

27 अप्रैल को हो सकती है रोहित शर्मा की सेलेक्टर्स से मीटिंग

आपको बता दें, भारताय टीम को एक ऐसे ओपनर की ज़रूरत है जो टिक कर मैच को अंत तक ले जाए और यह प्रतिभा फिलहाल विराट कोहली में दिख रही है। इसलिए, ओपनिंग जोड़े में विराट का नाम सबसे आगे है। हालांकि ICC की ओर से हर टीम के स्क्वाड का नाम 1 मई तक मांगा गया है और इससे पहले भारतीय टीम का ऐलान हो सकता है। इससे पहले, 27 या 28 अप्रैल को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, हेड कोच राहुल द्रविड़ और मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर के साथ मीटिंग हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories