रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सक्या Riyan Parag या Sanju Samson कर पाएंगे Virat Kohli का ऑरेंज...

क्या Riyan Parag या Sanju Samson कर पाएंगे Virat Kohli का ऑरेंज कैप अपने नाम?

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

राजस्थान के धाकड़ ऑल राउंडर Riyan Parag इस आईपीएल सीजन में ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे स्थान पर हैं, वहीं कप्तान Sanju Samson इस रेस में तीसरे स्थान पर मौजूद हैं। दोनों खिलाड़ी इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रहें हैं। आज आईपीएल के 31वें मैच (KKR vs RR) में देखना दिलचस्प होगा कि क्या इनमें से कोई हाल में ऑरेंज कप के होल्डर किंग Virat Kohli को पछाड़ पाने में सफल हो पाएगा?

78 रन बनाते हीं पराग रेस में हो जाएंगे सबसे आगे

आपको बता दें, IPL 2024 के 30 मैच पूरा होने के बाद ऑरेंज कप के होल्डर किंग कोहली हैं, जिन्होंने अपने 7 मैचों में 72.20 के औसत से 361 रन बनाए हैं। वहीं, 6 मैचों में रियान पराग ने 71 के औसत से 284 रन और संजू सैमसन ने 66 के औसत से 264 रन बनाए हैं। अगर आज मैच में पराग ने 78 रन और संजू सैमसन ने 98 रन बना लिए तो विराट कोहली को पछाड़ देंगे और ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे हो जाएंगे।

आपको बता दें, रियान और सैमसन राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं। राजस्थान ने अबतक खेले 6 मैचों में 5 में जीत दर्ज की है और फिलहाल टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे टॉप पर मौजूद है। आज कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स का मैच आज कोलकाता के इडेन गार्डेन्स में खेला जाएगा। अबतक के मौजूद आंकड़ों के हिसाब से मुकाबला जबरदस्त होने की उम्मीद की जा सकती है।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories