Home स्पोर्ट्स Dhoni के इस डिमांड को तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने ठुकराया, कह दी...

Dhoni के इस डिमांड को तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने ठुकराया, कह दी बड़ी बात

0
MS DHONI
MS DHONI

MS Dhoni: भारत के महानतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। आपको बता दें कि धोनी ने इसबार अपने स्टेट टीम को बुच्ची बाबू क्रिकेट टूर्नामेंट में जगह दिलाने का प्रस्ताव रखा था जिसे तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने ठुकरा दिया है।

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने धोनी की मांग को ठुकराया

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के द्वारा तमिलनाडु क्रिकेट बोर्ड को दिए डिमांड को अब स्टेट बोर्ड ने ठुकरा दिया है। आपको बता दें कि धोनी ने हाल में बच्ची बाबू टूर्नामेंट में अपने स्टेट की टीम के पार्टिसिपेशन को लेकर तमिलनाडु क्रिकेट बोर्ड के सामने मांग रखी थी जिसे स्टेट क्रिकेट बोर्ड ने ठुकरा दिया है। आपको बता दें कि बुच्ची बाबू क्रिकेट टूर्नामेंट में स्थानीय टीमों के अलावा दूसरे राज्यों की भी टीमें खेलती हैं जिसमे त्रिपुरा, मध्य प्रदेशऔर हरियाणा की टीम शामिल है।

रांची में धोनी कर रहें मस्ती

आपको बताए दें कि भारत के 2011 World Cup winning कप्तान धोनी इन दिनों अपने घर रांची में मौजूद हैं जहां वह खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। धोनी की हाल के दिनों में ऐसी काफी वीडियो वायरल हुई है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है। हाल ही में धोनी की एक वीडियो social media पर खूब वायरल हुई थी जिसमें वह Rolls Royce Car चलाते नजर आये थें।

धोनी हैं बेहतर कप्तान

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी को दुनिया के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक कहा जाता है। धोनी ने अपने कप्तानी में भारत को आईसीसी की तीन प्रमुख ट्रॉफियां दिलाई है जिसमें 2011 वनडे वर्ल्ड कप , 2007 टी 20 वर्ल्ड कप और 2013 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी शामिल है। धोनी 200 वनडे में भारत के लिए कप्तानी करने वाले भी पहले भारतीय कप्तान हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version