रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सTamil Nadu Premier League 2023: तेज गेंदबाज ने 1 गेंद में लुटाए...

Tamil Nadu Premier League 2023: तेज गेंदबाज ने 1 गेंद में लुटाए 18 रन, इतने रन खर्च करने वाले विश्व के नंबर-1 खिलाड़ी बने

Date:

Related stories

Tamil Nadu Premier League 2023: आईपीएल की तर्ज पर तमिलनाडु की घरेलू लीग यानी तमिलनाडु प्रीमियर लीग खेली जा रही है। बीते मंगलवार यानी 14 जून को सलेम स्पार्टन्स बनाम चेपक सुपर गिल्लीज के बीच मुकाबला खेला गया था। यह मुकाबला एसएनआर कॉलेज क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया था। इस मैच में तेज गेंदबाज अभिषेक तवर ने एक गेंद में 18 रन देने का विश्व रिकॉर्डअपने नाम कर लिया है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

तेज गेंदबाज ने 1 गेंद पर दिए 18 रन

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में तेज गेंदबाज अभिषेक तवर ने एक गेंद में 18 रन खर्च किए है। चेपक सुपर गिल्लीज की टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए मैंदान पर उतरी थी। इस टीम के विस्फोटक बायें हाथ के बल्लेबाज संजय यादव ने तेज गेंदबाज की कुटाई कर एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में तेज गेंदबाज ने पारी के 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर संजय यादव को क्लीन बोल्ड कर दिया था।

इसे भी पढ़ेंः 22 जनवरी को होगें Ram Mandir में रामलला विराजमान, ट्रस्ट ने भेजा PM Modi को न्यौता

ऐसे बनाए रन

हालांकि, इस गेंद को अंपायर ने नो-बॉल करार दिया था। इसके बाद वह फ्री हिट गेंद डालने के लिए आए फिर बल्लेबाज ने उनकी गेंद पर जोरदार छक्का लगाया। फिर यह गेंद एक बार फिर से नो-बॉल रही। अगली गेंद पर बल्लेबाज ने दौड़ कर डबल रन लिए। वहीं यह गेंद एक दोबारा से नो-बॉल रही। वहीं इसके बाद उन्होंने एक वाइड गेंद डाली फिर संंजय ने एक्सट्रा कवर के ऊपर से दन-दनाता हुआ गगनचुंबी छक्का जड़ा। इन दो छक्को को देख कर तेज गेंदबाज अभिषेक तवर का मुंह ही उतर गया। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख करलगा सकते है।

इसे भी पढेंः Covid Pandemic Report: जांचकर्ताओं ने किया चीन की साजिश का भंडाफोड़, जानें सेना से वुहान लैब में कैसे लीक हुआ कोरोना वायरस?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories