Virat Kohli: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली दुनिया भर में अपने शानदार खेल से नाम कमा चुके है। उन्होंने खेल के मैंदान में अपने दम पर कई बारी कुछ ऐसा कर दिया है। जिसे सालो-साल तक याद रखा जाएगा। वहीं वह अपने परिवार को खेल से भी ज्यादा अहमियत देते है। उनकी मां उनके लिए आज भी सबकुछ है। हाल ही में विराट ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी मां को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आईए जानते है क्या कुछ कहा उन्होंने इस लेख के जरिए।

विराट कोहली मां से करते है बहुत प्यार

हाल ही में विराट कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए अपनी मां के लिए कई बड़ी बातें कही है। वह अपनी मां को सबसे ज्यादा प्यार करते है। वह अपनी मां के लिए वह सब छोटी-छोटी चीजें करते है जिससे उन्हें खुशी मिलती है। उन्होंने कहा कि, मैं केवल 18 साल का था जब मेरे पिता गुजर गए थे। इसके बाद मां ने मुझे संभाला और मुझे हर खुशी दी। हालांकि, इस बात में कोई दोहराय नहीं है कि कोहली अपनी मां को पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका से भी ज्यादा प्यार करते है। वह अपनी जिंदगी की इन तीनों महिलाओं को बराबरी की अहमियत भी देते है।

ये भी पढ़ें: इस अमेरिकन सिंगर संग कोजी हुए Diljit Dosanjh, ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई

फाइनल में नहीं चला कोहली का बल्ला

विराट कोहली से विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में काफी ज्यादा उम्मीदे लगीं हुई थी। हालांकि, वो इन उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 469 रन बनाए थे। जिसके जवाब में टीम इंडिया की हालत खस्ता हो गई। कोहली इस मुकाबले में केवल 14 रनों का ही योगदान दे सके और स्लीप में स्टीव स्मिथ के हाथों कैच आउट हो गए। वहीं भारत की पूरी टीम 294 रन ही बना सकी।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।ये भी पढ़ें: इस अमेरिकन सिंगर संग कोजी हुए Diljit Dosanjh, ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई

Share.