शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सThe Hundred 2023: डेब्यू मैच में ऑस्ट्रेलिया के इस गेंदबाज ने रच...

The Hundred 2023: डेब्यू मैच में ऑस्ट्रेलिया के इस गेंदबाज ने रच दिया इतिहास, जानकर हैरान रह जाएंगे

Date:

Related stories

The Hundred 2023: इंग्लैंड में द हंड्रेड टूर्नामेंट काफी धूम मचा रहा है। इसी बीच इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के एक तेज गेंदबाज ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है जो किसी गेंदबाज के लिए किसी सपने से कम नहीं।

डेब्यू मैच में कर दिखाया कमाल

आपको बता दें कि इंग्लैंड में हो रहे द हंड्रेड टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ने ऐसा कारनाम किया है जो एक गेंदबाज केवल सपने में ही सोच सकता है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन ने एक शानदार स्पेल से इतिहास रच दिया है। उन्होंने ओवल इन्विंसिबल और मेनचेस्टर ऑरिजनल्स के बीच हुए मैच में 20 गेंदों पर 19 डॉट गेंदें फेकीं, जिसे देख कर हर कोई चौंक गया। जॉनसन ने केवल 1 रन दिया और 3 विकेट भी झटके। इस तरह की गेंदबाजी छोटे फॉर्मेट में करना काफी कठिन होता है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए हैं टीम का हिस्सा

स्पेंसर जॉनसन का चयन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली T20 सीरीज में भी हुआ है। बता दें कि सोमवार को उनका टीम में चयन हुआ था और बुधवार को उन्होंने यह कारनामा कर टीम में के प्लेइंग 11 में खेलने के लिए मजबूत दावेदारी पेश की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories