गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सThe Hundred लीग में चला Chris Jordan का जादू, इतने रनों की...

The Hundred लीग में चला Chris Jordan का जादू, इतने रनों की पारी खेल टीम को दिला दी जीत

Date:

Related stories

Chris Jordan: इंग्लैंड में इन दिनों द हंड्रेड लीग के मैच खेली जा रहे है। आपको बता दें कि इस दौरान इंग्लिश क्रिकेटर क्रिस जॉर्डन ने तूफानी पारी खेलते हुए अपनी टीम सदर्न ब्रेव के लिए अहम् रन जुटाएं और टीम को जीत दिला दी।

वेल्श फायर की टीम के उड़ाए होश

इंग्लिश क्रिकेटर क्रिस जॉर्डन ने इंग्लैंड में चल रही द हंड्रेड लीग में खेलते हुए विपक्षी टीम वेल्श फायर के नींद उड़ा दिए हैं। आपको बता दें कि कल (4 अगस्त ,शुक्रवार) देर रात खेले गए एक मुकाबले में सदर्न ब्रेव की टीम का सामना वेल्श फायर की टीम से था। इस मैच में दोनों ही टीमों के बीच काफी अच्छी क्रिकेट देखने को मिली। हालांकि एक समय पर सदर्न ब्रेव की टीम 56 रनों पर 6 विकेट खोकर मैच में वापसी करने का प्रयास कर रहीं थी। इसी बीच बल्लेबाजी करने आये क्रिस जॉर्डन ने टीम के लिए विस्फोटक पारी खेलते हुए 2 रनों से जीत दिला दी। आपको बता दें कि इस दौरान क्रिस ने 7 छक्कों और 3 चौकों की मदद से मात्र 26 गेंदों में ही अर्धशतक जड़ दिया। क्रिस ने साल 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वनडे मैच से अपना ओडीआई डेब्यू किया था।

2014 में श्रीलंका के खिलाफ किया था कमाल का प्रदर्शन

आपको बता दें कि 2014 में इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेली गयी वनडे सीरीज में क्रिस ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए मात्र 16 गेंदों में ही अपना अर्धशतक जड़ दिया था। इस दौरान उन्होंने 25 रन देकर 3 विकेट भी अपने नाम किये थें। इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए तब क्रिस को मैं ऑफ़ द मैच का अवार्ड भी दिया गया था।

टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में किया था शानदार प्रदर्शन

क्रिस ने साल 2022 में ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले गए टी 20 वर्ल्ड कप फाइनल में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए २ विकेट लिए थें। आपको बता दें की शुरूआती मुकाबलों में क्रिस को टीम में जगह नहीं दी गयी थी लेकिन मार्क वुड के इंज्युरी के कारण टीम में रिप्लेस किया गया था। ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले गए वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान को हराकर दूसरी बार टी 20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories