सोमवार, मई 13, 2024
होमस्पोर्ट्सकमाई में शौहर को मात देने वाली पाक महिला क्रिकेट कप्तान Bismah...

कमाई में शौहर को मात देने वाली पाक महिला क्रिकेट कप्तान Bismah Maroof की खूबसूरती से जुड़ी ये बातें जीत लेंगी आपका दिल

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Bismah Maroof: भारत और पाकिस्तान महिला क्रिकेट की टीम के बीच रविवार को केपटाउन में शानदार मुकाबला होने जा रहा है। इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ काफी सुर्खियों में है। कप्तान बिस्माह मारूफ ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में पहली बार पाकिस्तानी महिला क्रिकेट टीम को शामिल किए जाने के बाद चर्चा में आई थी। ऐसे में अब एक बार फिर भारत के साथ भिड़ंत से पहले इस महिला क्रिकेटर के बारे में लोग जानने के इच्छुक हैं।

पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत महिला कप्तान

बिसमाह मारूफ अपने शानदार परफॉर्मेंस की वजह से हमेशा चर्चा में रहती है लेकिन इस बार वह अपने खूबसूरती को लेकर जयादा चर्चा में है। बिसमाह मारूफ अपना जलवा क्रिकेट के मैदान के अलावा सोशल मीडिया पर भी बिखेरती हुई नजर आती है। फैंस उनके करिश्माई पर्सनैलिटी के राज हमेशा पूछते रहते हैं। पाकिस्तान की कप्तान हमेशा अपने फिटनेस को लेकर सजग रहती है, अक्सर जिम करते हुए उनकी तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं।

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम में सबसे कम बोलने वाली बिसमाह मारूफ अभी तक सबसे खूबसूरत कप्तान में शामिल हैं। आपको बता दें कि बल्लेबाज बिसमाह के पति एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। उनके पति का नाम अबरार अहमद है,बिसमाह ने 28 नवंबर 2018 को निगाह किया था। वहीं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की कप्तान की कमाई भी अपने शौहर से कई गुना ज्यादा है।बिसमाह की पहचान तब नेशनल लेवल के खिलाड़ियों के रूप में नहीं थी लेकिन आज बिसमाह शानदार छक्के मारने के लिए भी जानी जाती हैं।

Also Read: FIFA Awards: फीफा वर्ल्ड कप में गदर मचाने वाले मेसी और एम्बाप्पे के बीच एक बार फिर टक्कर, कौन मारेगा बाजी

बिसमाह की बेटी भी हैं बहुत क्यूट

पाकिस्तानी क्रिकेटर बिसमाह मारूफ की एक बेटी भी है, जो बहुत क्यूट है। अक्सर क्रिकेटर की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ियां भी इस बच्ची के साथ कई बार खेलते हुए दिखाई दी हैं। बिस्माह मारूफ एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। पाकिस्तान की टीम में वह बाएं हाथ से बल्लेबाजी और राइट आर्म लेग ब्रेक गेंदबाजी करते हुए दिखाई पड़ती हैं।

Also Read: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में दिखी गरमा-गर्मी, लाबुशेन को धमकाते हुए R Ashwin का वीडियो वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories