रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सRavindra Jadeja का यह डांस मचा रहा सोशल मीडिया पर बवाल, वीडियो...

Ravindra Jadeja का यह डांस मचा रहा सोशल मीडिया पर बवाल, वीडियो देखने वालों का खुला मुंह

Date:

Related stories

Ravindra Jadeja: भारतीय आल राउंडर रविंद्र जडेजा को भले ही वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे टी 20 सीरीज में जगह नहीं मिल पायी हो लेकिन वह इन दिनों अपने डांस से जरूर धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस डांस के वायरल होने के बाद फैंस भी इसका खूब लुत्फ़ उठा रहे हैं।

मुकाबला सांग पर किया डांस

भारत के धुरंधर ऑल राउंडर्स में से एक रविंद्र जडेजा इन दिनों मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे टी 20 सीरीज में रविंद्र जडेजा अपना स्थान बनाने में नाकाम रहे हैं लेकिन अब जाकर उनके एक डांस ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रखा हैं। रविंद्र जडेजा चेन्नई आईपीएल द्वारा शेयर किये गए इंस्टाग्राम हैंडल पर जडेजा मुकाबला सांग ऊपर डांस करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि जडेजा इस दौरान काफी एनर्जेटिक नजर आ रहे हैं।

जडेजा के नाम कई रिकॉर्ड

भारत के हुनरमंद ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा के नाम बहुत से रिकॉर्ड हैं। आपको बता दें कि जडेजा आईपीएल इतिहास में 2000 से ज्यादा रन और 100 से ज्यादा विकेट लेने वाले पहले क्रिकेटर हैं। जडेजा ने यह रिकॉर्ड साल 2022 के दौरान हासिल किया था।जडेजा ने इसी साल जून के महीने में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान 2 विकेट लेकर एक अनोखा रिकॉर्ड कायम किया था। जडेजा बाएं हाथ के ऐसे पहले भारतीय स्पिनर बन गए हैं जिन्होंने सबसे ज्यादा विकेट अपने नाम किये हैं। इस मामले में उन्होंने भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी को पीछे छोड़ दिया हैं। जडेजा के नाम अब टेस्ट क्रिकेट में कुल 267 विकेट हो गए हैं। जडेजा फिलहाल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories