गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्सइंग्लैड के इस घातक खिलाड़ी ने RCB को लगाया चूना, T-20 ब्लास्ट...

इंग्लैड के इस घातक खिलाड़ी ने RCB को लगाया चूना, T-20 ब्लास्ट में बल्लेबाजी से उड़ा रहा गेंदबाजों के होश, 8 छक्कों से खेली 83 रनों की अविश्वसनीय पारी

Date:

Related stories

क्या पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी Mohammad Amir बन पाएंगे IPL का हिस्सा, जानिए इस दावे में कितना है दम

Mohammad Amir: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारतीय क्रिकेट का वो लीग है जिसने वैश्विक क्रिकेट के मंच पर खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसकी खास वजह है इस दौरान खिलाड़ियों को दिया जाने वाला पुरस्कार व इसकी अन्य भव्यता

RCB: आईपीएल की शुरूआत से पहले इंग्लैंड की टीम ने विल जैक्स को आरसीबी की फैन्चाइजी ने उन्हें टीम में शामिल किया था। लेकिन, आईपीएल के शुरू होने से कुछ दिन पहले ही वह इंजर्ड हो गए थे। इसके बाद वह इस सीजन में एक भी मुकाबला नहीं खेल सके थे। वहीं उनके स्थान पर न्यूजीलैंड के माइकल ब्रेसवेल को टीम में शामिल किया गया था। लेकिन, विल जैक्स ने आरसीबी को इस साल चूना लगा दिया है। आईपीएल के बाद उनका बल्ला इंग्लैंड की घरेलू लीग टी20 ब्लास्ट में जमकर गरज रहा है।

विल जैक्स ने आरसीबी को लगाया चूना

विल जैक्स टी20 के स्पेशलिस्ट खिलाड़ी है। वह अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। हालांकि, उन्होंने आरसीबी की टीम में शामिल होने से पहले साउथ अफ्रीका प्रीमियर लीग में शानदार बल्लेबाजी की थी। लेकिन, वह इसी दौरान गंभीर चोट से परेशानभी हो गए थे और उन्हें आईपीएल से अपना नाम वापसी लेना पड़ा था। आरसीबी को उनसे इस पूरे सीजन में काफी ज्यादा उम्मीदे लगी हुई थी। लेकिन, उनके बाहर होते के साथ ही कप्तान फाफ डू प्लेसिस को एक तगड़ा झटका लगा था। वहीं उनका इस साल खिताब जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया था।

यह भी पढ़ें : Double Chin Reduce: अगर आप भी हैं अपने डबल चिन से परेशान , तो आज ही अपनाएं ये घरेलू नुस्खे, जल्द दिखेगा रिजल्ट

विल जैक्स ने खेली आक्रामक पारी

विल जैक्स इन दिनों इंग्लैंड की टेस्ट टीम से भी बाहर हो गए है। वहीं वापसी के लिए टी20 ब्लास्ट में जमकर तोड़ मेहनत कर रहे है। वहीं उनका बल्ला इस लीग में जमकर कहर बरपा रहा है। इसी बीच हैम्पसायर के खिलाफ उनके बल्ले ने गेंदबाजो के परखच्चे उड़ा कर रख दिए। उन्होंने 57 गेंदो का सामना करते हुए 83 रनों की विस्फोटक पारी खेली। उनकी पारी में 8 छक्के 2 चौके शामिल रहे। उनकी पारी के बूते ही टीम ने 157 रनों के लक्ष्य को 4 विकेट रहते ही हासिल कर लिया।

यह भी पढ़ें : नए संसद भवन के वीडियो में Shahrukh Khan ने अपनी दमदार आवाज में कही ये बात, PM Modi ने इस तरह दिया जवाब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories