सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्स'ये वाहियात है', Gautam Gambhir ने बिना नाम लिए पान मसाला का...

‘ये वाहियात है’, Gautam Gambhir ने बिना नाम लिए पान मसाला का ऐड करने के लिए गावस्कर और कपिल देव को सुनाई खरी-खोटी

Date:

Related stories

IPL 2024: ‘कठिन दिन हमेशा बुरे नहीं होते’, KKR के हार के बाद बोले Gautam Gambhir

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के राजस्थान रॉयल्स...

Gautam Gambhir ने क्यो किया राजनीति छोड़ने का फैसला? कह दी ये बड़ी बात

Gautam Gambhir: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से...

Viral Video: ‘गुलाबी आँखें’ पर Kapil Dev का गजब डांस, पूर्व कप्तान की अदाओं ने लूटी महफिल; देखें वायरल वीडियो

Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव अपने बयानों के साथ अलग-अलग अदाओं को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। कभी कपिल देव के बल्लेबाजी शैली को लेकर खबर बनती है तो कभी उनके लुक को लेकर।

क्रिकेटर Gambhir के खिलाफ तीखी टिप्पणी कर फंसे Sreesanth, LLC ने लीगल नोटिस जारी कर कह दी ये बात

Sreesanth Vs Gautam Gambhir: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत एक बार फिर मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार लीजेंड्स क्रिकेट लीग (LLC) की ओर से गंभीर व श्रीसंत के बीच हुई कहासुनी को लेकर लीगल नोटिस जारी की गई है।

Gautam Gambhir: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। वह अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते है। हाल ही में उन्होंने दिए एक इंटरव्यू में भारतीय टीम को 1983 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान कपिल देव और सुनील गावस्कर पर बिना नाम लिया निशाना साधा है। परिणामस्वरूप खेल जगत में सनसनी मच चुकीं है।

गौतम गंभीर ने दिग्गज खिलाड़ी पर साधा निशाना

गौतम अपने बेबाक बयान के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल भी किए जाते है। वह क्रिकेट के मैंदान पर जितने गंभीर दिखाई देते है। उतने ही मैंदान से बाहर गर्म मिजाज के नजर आते है। हालांकि, इस बार उन्होंने पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, सुनील गावस्कर और कपिल दव पर निशाना साधा है। उनसे पूछा गया था कि आप पान मसाले के विज्ञापन क्यों नही्ं करते है। इसके जवाब में गंभीर ने न्यूज 18 से बातचीत करते हुए कहा कि,

“मैंने अपने जीवन में पान मसाला का ऐड करने की कभी नहीं सोची। ये ना सिर्फ वाहियात बल्कि दुखद भी है। इसीलिए मैं बार-बार कहता हूं कि आप अगर अपना रोल मॉडल अगर चुन रहे हैं तो हमेशा सावधानी बरतें। पान मसाला का ऐड कर क्रिकेटर क्या उदाहरण पेश करना चाहते हैं? “

इसे भी पढ़ेंः 22 जनवरी को होगें Ram Mandir में रामलला विराजमान, ट्रस्ट ने भेजा PM Modi को न्यौता

सचिन से सीखे- गंभीर

गंभीर ने कहा, “मैं चाहता तो वो रुपये ले सकता था। लेकिन मैंने उसे छोड़ दिया क्योंकि मैं हमेशा इसमें यकीन करता हूं कि मुझे वो चाहिए जो मैं डिजर्व करता हूं। सचिन तेंदुलकर को भी पान मसाला ब्रांड से 20-30 करोड़ का ऑफर मिला था. लेकिन उन्होंने भी पान मसाला ब्रांड को मना कर दिया क्योंकि उन्होंने अपने पिता को वादा किया था कि वो कभी ऐसे विज्ञापन नहीं करेंगे. यही वजह है कि वो इस देश के सबसे बड़े रोल मॉडल हैं।”

गौरतलब है कि 2018 में दिल्ली की कप्तानी छोड़ने के बाद उनके पास पान मसाला कंपनी का 3 करोड़ का एक ऐड आया था। लेकिन, उन्होंने उसे करने मना कर दिया था। यानी ठूकरा दिया।

ये भी पढ़ें: Ration Card के खोने पर न लें टेंशन, बस इन आसान स्टेप्स को फॉलो कर बनवाएं डुप्लीकेट कार्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories