सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सViral IPL Video: Shikhar Dhawan पर चिल्लाए दिनेश कार्तिक, शिखर के रिएक्शन...

Viral IPL Video: Shikhar Dhawan पर चिल्लाए दिनेश कार्तिक, शिखर के रिएक्शन ने सभी को किया हैरान

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

IPL Viral Video: इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया भर में क्रिकेट प्रेमियों के लिए मनोरंजन का एक निरंतर स्रोत रहा है। यह भारत में किसी त्योहार से कम नहीं है। IPL में दर्शकों को क्वालिटी क्रिकेट के अलावा बहुत अच्छे क्षण भी देखने को मिलते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे ही मज़ाकिया घटना के विषय में बताने जा रहे है। जाने-माने विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन से जुड़ा ऐसा ही एक वाकया हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो रहा है।

धवन और कार्तिक के बीच घटी मज़ाकिया घटना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

 

वायरल वीडियो क्लिप IPL के 2021 सीजन के 25वें मैच का है। दिनेश कार्तिक कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान और विकेटकीपर थे। केकेआर ने पहली पारी में कुल 155 रन बनाए, जिसके जवाब में शिखर धवन सलामी बल्लेबाज के रूप में दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभाल रहे थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए दिनेश कार्तिक ने शिखर धवन को स्टंप आउट करने की कोशिश की। कार्तिक ने अपील की लेकिन धवन का पैर लाइन के अंदर था। इस पर डीके ने उनसे कुछ कहा, शायद उन्होंने धवन से पूछा कि उनका पैर लाइन के भीतर क्यों है। इस पर धवन की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रही है। धवन एक तरह से घुटनों के बल जमीन पर गिर पड़े और तुरंत उठ खड़े हुए।

Also Read: Viral IPL Video: Ravindra Jadeja ने जब बना दिए थे 6 गेंदों में 37 रन, जड़े थे 5 छक्के, देखें Video

यहां देखिए आईपीएल का वायरल वीडियो

आखिरकार, दिल्ली की टीम ने पृथ्वी शॉ की 41 गेंदों में 82 रनों की पारी की मदद से लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स पर सात विकेट से जीत हासिल की।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories