Home स्पोर्ट्स Viral IPL Video: Shikhar Dhawan पर चिल्लाए दिनेश कार्तिक, शिखर के रिएक्शन...

Viral IPL Video: Shikhar Dhawan पर चिल्लाए दिनेश कार्तिक, शिखर के रिएक्शन ने सभी को किया हैरान

0

IPL Viral Video: इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया भर में क्रिकेट प्रेमियों के लिए मनोरंजन का एक निरंतर स्रोत रहा है। यह भारत में किसी त्योहार से कम नहीं है। IPL में दर्शकों को क्वालिटी क्रिकेट के अलावा बहुत अच्छे क्षण भी देखने को मिलते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे ही मज़ाकिया घटना के विषय में बताने जा रहे है। जाने-माने विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन से जुड़ा ऐसा ही एक वाकया हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो रहा है।

धवन और कार्तिक के बीच घटी मज़ाकिया घटना

 

वायरल वीडियो क्लिप IPL के 2021 सीजन के 25वें मैच का है। दिनेश कार्तिक कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान और विकेटकीपर थे। केकेआर ने पहली पारी में कुल 155 रन बनाए, जिसके जवाब में शिखर धवन सलामी बल्लेबाज के रूप में दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभाल रहे थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए दिनेश कार्तिक ने शिखर धवन को स्टंप आउट करने की कोशिश की। कार्तिक ने अपील की लेकिन धवन का पैर लाइन के अंदर था। इस पर डीके ने उनसे कुछ कहा, शायद उन्होंने धवन से पूछा कि उनका पैर लाइन के भीतर क्यों है। इस पर धवन की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रही है। धवन एक तरह से घुटनों के बल जमीन पर गिर पड़े और तुरंत उठ खड़े हुए।

Also Read: Viral IPL Video: Ravindra Jadeja ने जब बना दिए थे 6 गेंदों में 37 रन, जड़े थे 5 छक्के, देखें Video

यहां देखिए आईपीएल का वायरल वीडियो

आखिरकार, दिल्ली की टीम ने पृथ्वी शॉ की 41 गेंदों में 82 रनों की पारी की मदद से लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स पर सात विकेट से जीत हासिल की।

Exit mobile version