Viral IPL Video

Viral IPL Video: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अबतक कुछ ऐसे गेंदबाज रहे हैं जिन्होंने आईपीएल में अपनी गेंद से बल्लेबाजों के नाक में दम करके रखा है। वहीं, एक ऐसा भी तेज गेंदबाज रहा है जिसने अपने पहले ही मैच में यानि डेब्यू मुकाबले में ही गेंद से आग बरपा दी थी। हम बात कर रहे हैं वेस्टइंडीज के युवा तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ (Alzarri Joseph) जिन्होंने आईपीएल 2019 में अपने पहले ही मैच में 6 विकेट चटकाए थे। जिसका वीडियो अभी भी सोशल मीडिया (Viral IPL Video) पर जमकर वायरल होता रहता है।

अल्जारी जोसेफ ने मचाई थी तबाही

आईपीएल 2019 में जब अल्जारी जोसेफ ने अपना पहला मैच मुंबई की तरफ से खेला था तब वह मात्र 23 साल के थे तब उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ अपने पहले ही मैच में मात्र 12 रन देकर 6 विकेट झटके थे। उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ मात्र 3.4 ओवर में 12 रन देकर 6 विकेट झटके थे। उन्होंने इस दौरान डेविड वार्नर, विजय शंकर, दीपक हूडा, राशिद खान, भुवेनश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल का विकेट झटका था। उनके द्वारा यह अबतक आईपीएल का सबसे बेहतरीन स्पेल रहा है।

Also Read: WPL 2023 Final: आज मुंबई इंडियन्स से भिड़ेगी दिल्ली कैपिटल्स, ये रह सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग-11

यहां देखें Viral IPL Video:

Click here: https://www.iplt20.com/video/164378/alzarri-joseph-s-fairytale-start-to-ipl

मुंबई ने जीता था मैच

आईपीएल 2019 में खेले गए 19वें मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 136 रन बनाए। मुंबई की तरफ से कीरोन पोलार्ड ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 4 छक्के और 2 चौके लगाए थे। वहीं, 137 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम पूरी तरह फ्लॉप रही थी और 17.4 ओवर में मात्र 96 रनों पर ही सिमट गई थी और 40 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले जोसेफ को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला था।

Also Read:  Cricket Viral Video: 23 साल की उम्र में जब Virat Kohli ने पाकिस्तान को सिखाया था सबक, देखिए वीडियो

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.