शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमविडियोViral IPL Video: जब AB de Villiers ने दिल्ली के छुड़ाए थे...

Viral IPL Video: जब AB de Villiers ने दिल्ली के छुड़ाए थे छक्के, मात्र 42 गेंदों में जड़े थे 75 रन, देखें वीडियो

Date:

Related stories

IPL Viral Video: AB De Villiers की वो पारी जब गुजरात लायंस के गेंदबाज हुए थे बेबस, 22 गेंदों पर जड़ा था शतक

IPL Viral Video: दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में मशहूर एबी डिविलियर्स अपनी आक्रामक बल्लेबाजी करने लिए जाने जाते हैं। लेकिन आईपीएल 2016 में एबी डिविलियर्स ने एक ऐसी पारी खेली थी, जिसे आज तक क्रिकेट फैंस भूल नहीं पाए हैं। डिविलियर्स ने महज 22 गेंदों पर 112 रन बनाए थे।

Viral IPL Video: जब MS Dhoni ने खेली थी ताबड़तोड़ पारी, हेलिकॉप्टर शॉट खेल दिलाई थी जीत

MS Dhoni Viral Video: वर्ल्ड क्रिकेट में बेहतरीन फिनिशरों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी ने ताबड़तोड़ पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई। धोनी ने 34 गेंदों पर 70 रनों की आक्रामक पारी खेली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Viral IPL Video: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अबतक कुछ बल्लेबाजों ने ऐसी पारी खेली है जिसे देख क्रिकेट प्रेमियों का दिल खुश हो जाता है। जिसमें रॉयल चैलेंजर बैंगलोर टीम के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की शानदार बल्लेबाजी दर्ज है। डिविलियर्स ने अबतक वैसे कई शानदार परियां खेली है लेकिन उनके द्वारा खेली गई आईपीएल 2021 में दिल्ली के खिलाफ बेहतरीन पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर वायरल (Viral IPL Video) होती रहती है। जिसमें उन्होंने अपने टैलेंट का बेहतरीन नजरिया दिखाया था।

डिविलियर्स ने खेली थी शानदार पारी

बात है आईपीएल 2021 की जब साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने आरसीबी टीम की तरफ से खेलते हुए एक शानदार अर्धशतीय पारी खेली थी। एबी डिविलियर्स ने दिल्ली के खिलाफ खेले गए लीग के 22वें मैच में मात्र 42 गेंदों में 75 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 5 बेहतरीन छक्के जड़े थे। वहीं, इस शानदार पारी के दौरान उनका स्ट्राइक रेट 178.57 का रहा था।

Also Read: देशभर में चढ़ा IPL 2023 का खुमार, जानिए चैंपियन बनने वाली टीम को मिलेंगे कितने पैसे

यहां देखें Viral IPL Video:

Click here: https://www.iplt20.com/video/235550/the-abd-show-at-ahmedabad-75-42

आरसीबी ने जीता था मैच

आईपीएल 2021 में आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच बेहद ही रोमांचक मैच खेला गया था। इस मुकाबले में आरसीबी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए थे। एबी डिविलियर्स के 75 रनों के अलावा रजत पाटिदार ने 22 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली थी। 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली टीम 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना सकी और 1 रनों से मैच में हार का सामना करना पड़ा था। एबी डिविलियर्स को शानदार 75 रनों के लिए इस मुकाबले में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया था।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories