शनिवार, मई 4, 2024
होमविडियोViral IPL Video: जब Sanju Samson ने RCB के खिलाफ बरसाए थे...

Viral IPL Video: जब Sanju Samson ने RCB के खिलाफ बरसाए थे 10 छक्के और 2 चौके, तूफानी पारी देख उड़ जाएंगे होश!

Date:

Related stories

Viral IPL Video: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में हमें जमकर चौके और छक्के देखने को मिलते हैं। आईपीएल में ऐसी बल्लेबाजी देख सभी क्रिकेट प्रेमियों को खूब मजा आता है। हम भी आज एक ऐसी ही पारी की बात करेंगे जिसमें राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी संजू सैमसन ने रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के खिलाफ एक तेज तर्रार पारी खेली थी। इस बेहतरीन पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral IPL Video) होता रहता है। सैमसन द्वारा खेली गई इस पारी को उनके आईपीएल करियर की अबतक बेस्ट पारी मानी जाती है।

सैमसन ने खेली थी तूफानी पारी

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। यह बात है आईपीएल 2018 कि जब आरआर और आरसीबी के बीच खेले गए मैच में शानदार बल्लेबाज संजू सैमसन ने आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी और 92 रनों की नाबाद पारी खेली थी। सैमसन ने मात्र 45 गेंदों में ही 92 रन जड़ दिए थे। इस बेहतरीन पारी के दौरान उन्होंने ताबड़तोड़ 10 छक्के और 2 चौके लगाए थे। वहीं, सैमसन ने इस दौरान 204.44 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की थी।

Also Read: Sudhir Naik: भारत का ये पूर्व क्रिकेटर गिरने की वजह से गंभीर रूप से हुआ घायल, अस्पताल में लड़ रहा ज़िंदगी और मौत की जंग

यहां देखें Viral IPL Video:

Click here: https://www.iplt20.com/video/120139/sensational-samson-s-super-knock

आरआर ने जीता था मैच

आईपीएल 2018 में खेले गए आरसीबी और आरआर के बीच एक शानदार मुकाबला खेला गया था। जिसमें बल्लेबाजी करते हुए आरआर टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने 20 ओवर में 217/4 रन बनाए थे। सैमसन के अलावा अजिंक्य रहाणे ने 20 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली थी। 218 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम 20 ओवर 198/6 रन ही बना सकी और आरआर ने 19 रनों से मैच जीत लिया। वहीं, शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया था।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories