रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: CSK vs RCB मैच से पहले इस तरह स्वैग दिखाते...

Viral Video: CSK vs RCB मैच से पहले इस तरह स्वैग दिखाते नजर आए MS Dhoni, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

Date:

Related stories

Viral Video: आईपीएल लवर्स के लिए आज का दिन काफी खास है क्योंकि आईपीएल 2024 की शुरुआत हो रही है। सीएसके के साथ आरसीबी की भिड़ंत होने वाली है। वहीं आईपीएल की शुरुआत से पहले सीएसके ने अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है लेकिन पुराने कप्तान यानी महेंद्र सिंह धोनी का जलवा बरकरार है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो डालने से वायरल हो रहा है और फैंस इसे देखने के बाद माही के फैन हो गए हैं इस वीडियो में उनका टशन और स्वैग देख लोग फिदा हो रहे हैं और उनका अंदाज वाकई काबिले तारीफ है। आईए देखते हैं यह वीडियो।

एमएस धोनी का अंदाज काबिले तारीफ

वीडियो में आप देख सकते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी ब्लैक स्लीवलैस टी-शर्ट को ब्लू डेनिम और ब्लैक शूज के साथ स्टाइल कर रहे हैं। उनका टशन देखने लायक है क्योंकि उन्होंने गॉगल्स, गले में चैन, घड़ी और लॉन्ग हेयर स्टाइल से इस लुक को खास टच दे रहे हैं। उनका अंदाज काबिले तारीफ है और वह बड़े-बड़े एक्टर्स को लुक के मामले में मात दे रहे हैं। उनका स्वैग और अंदाज देख फैंस फिदा हो रहे हैं। माही इस दौरान बैग को कैरी करते हुए नजर आए। वीडियो में वह जिस तरह उंगली से कैमरे पर इशारा कर रहे हैं वह खास है।

वीडियो देख यूजर्स हुए फैन

कुछ ही मिनट में इस वीडियो को अब तक 3000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल का लास्ट सीजन।” एक यूजर ने कहा, “आपके आगे सलमान खान और शाहरुख खान कुछ भी नहीं हैं।” एक यूजर ने कहा, “सच में आपका कोई जवाब नहीं है।” तो एक ने कहा, “एमएस धोनी आप नेशनल क्रश हो।” वहीं सोशल मीडिया पर फैंस अलग-अलग रिव्यू दे रहे हैं। एक फैन ने पूछा क्या आप एक्टिंग में डेब्यू करने वाले हैं तो एक यूजर ने कहा कप्तानी छोड़ने के बाद आपका स्वैग ही बदल गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories