शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमविडियोViral Video: Rohit Sharma ने बीच मैदान Ishan Kishan को दिखाया थप्पड़,...

Viral Video: Rohit Sharma ने बीच मैदान Ishan Kishan को दिखाया थप्पड़, जानें क्यों

Date:

Related stories

Viral Video: टीम इंडिया अभी फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के साथ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और निर्णायक मुकाबला खेल रही है। इस मैच को जीतना दोनों ही टीमों के लिए बेहद ज़रूरी है। यदि ऑस्ट्रेलिया ये मुकाबला हारती है तो वो सीरीज हार जाएगी। यदि टीम इंडिया ये मैच हारती है तो लगभग जीती हुई सीरीज ड्रॉ में खत्म होगा और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी जगह बनाना काफी मुश्किल हो जाएगा। इसी बीच गुरुवार को चौथे टेस्ट मैच का पहला दिन था। इस दिन एक हास्यास्पद घटना देखने को मिली।

मज़ाक में कप्तान रोहित शर्मा ने इशान किशन को दिखाया थप्पड़

बात मैच के पहले दिन की है। इशान किशन प्लेइंग 11 से बाहर है। इसी वजह से वे मैदान पर टीम के खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर पहुँचे थे। जब रोहित शर्मा ने पानी पीकर इशान किशन को बोतल वापस किया तब किशन के हाथों बोतल छुटकर मैदान में ही गिर गई। ये देखकर कप्तान रोहित शर्मा ने मज़ाकिया अंदाज़ में इशान किशन को थप्पड़ मारने का इशारा किया।

Also Read: NZ VS SL: KANE WILLIAMSON ने डाइव मारकर लिया लाजवाब कैच, विरोधी टीम हुई हताश, देखें VIDEO

मुकाबले में आगे दिख रही है ऑस्ट्रेलिया

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दूसरे दिन का खेल समाप्त हो गया है। ऑस्ट्रेलिया की टीम के दो बल्लेबाज़ों ने पहली पारी में शतक जड़ा। उस्मान ख्वाजा 180 बनाकर आउट हुए तो वहीं क्रिस ग्रीन ने भी 114 रनों की अच्छी पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया टीम की पहली पारी 480 रनों पर सिमटी। भारत के लिए ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सबसे ज़्यादा छह विकेट लिए। भारतीय टीम ने अभी तक दस ओवर बैटिंग की हैं। टीम इंडिया ने बिना कोई विकेट खोए 36 रन बना लिए है। अभी शुभमन गिल और कप्तान रोहित शर्मा क्रीज़ पर मौजूद हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories