बुधवार, मई 8, 2024
होमस्पोर्ट्सVirat Kohl ने टीम इंडिया को फिटनेस के दिए टिप्स, रोहित शर्मा...

Virat Kohl ने टीम इंडिया को फिटनेस के दिए टिप्स, रोहित शर्मा को भी उनसे लेनी पड़ सकती है सलाह

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस के लिए दुनिया भर में जाने जाते है। वह अक्सर अपनी बल्लेबाजी के दम पर किसी भी देश के गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते है। इस खिलाड़ी के शानदार खेल का राज उनकी फिटनेस है। जिस पर वह इतना काम करते है। वह अपनी डाइट और रूटिन में कोई भी बदलाव नहीं करते है। वह पिछले कुछ सालों से अपनी मनपसंद की चीजें छोड़ कर क्रिकेट पर पूरा फोकस लगा रहे है। इसी बीच सोशल मीडिया परल उका एक फोटो वायरल हो रहा है। वायरल तस्वीर में विराट कोहली जिम में ट्रेनर के साथ पसीना बहाते हुए नजर आ रहे है। जिसका अंदाजा आप भी वायरल तस्वीर को देख कर लगा सकते है।

विराट कोहली का वीडियो हुआ वायरल

विराट कोहली अपने क्रिकेट करियर को लेकर काफी ज्यादा सीरियस नजर आते है। वह अपनी फिटनेस को लेकर किसी भी प्रकार का कोई भी जोखिम नहीं उठाते है। वहीं एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्होंने 4 सालों से छोले भठूरे और मैदा को छोड़ा हुआ है। वह अपने खान पीन में डेली की चीजो का इस्तेमाल नहीं करते है। इसी कड़ी में उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे खुद किंग कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस फोटो में वह अपने ट्रैनर के साथ जमकर एब्स की एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे है। वहीं इस दौरान कोहली बिना शर्ट पहने हुए भी दिखाई दिए। जिसका अंदाजा आप भी वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें:Ashes 2023: इंग्लैंड के कोच की हुई किरकिरी ,कहा आपको अंदर नहीं जाने दे सकते

पहले ऐसे नहीं थे कोहली

विराट कोहली अपने क्रिकेट की शुरूआत में इस प्रकार की फिटनेस पर ध्यान नहीं देते है। अंडर -19 के समय में उनका बॉडी स्ट्रक्चर अलग हुआ करता था। हालांकि, सीनियर टीम में आने के बाद उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया था।

ये भी पढ़ें:Haryana News: ‘बेटियों की छातियां मापेंगी हरियाणा सरकार!’ फैसले पर आग बबूला हुई कांग्रेस ने दी ये चेतावनी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories