रविवार, मई 12, 2024
होमस्पोर्ट्सVirat Kohli: इस क्रिकेटर के किलर लुक को देख आप भी हो...

Virat Kohli: इस क्रिकेटर के किलर लुक को देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने , क्रिकेट फील्ड पर कर चुके हैं कई कारनामे

Date:

Related stories

Virat Kohli: भारत के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली अपने शानदार बैटिंग के लिए जाने जाते हैं। विराट ने हाल में ही वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार पारी खेली थी। अब जाकर विराट का एक नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें उनके बाल और दाढ़ी एक अलग स्टाइल में ही दिखाई दे रहे हैं।

विराट का नया लुक वायरल

आपको बता दें कि इन दिनों विराट का एक नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह एक नए लुक में नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस नए लुक में विराट काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार विराट अपने लुक को लेकर चर्चाओं में रह चुके हैं। विराट ने अपने हालिया लुक की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। । विराट ने हाल में ही वेस्टइंडीज दौरे पर दूसरे टेस्ट मैच के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था। विराट ने क्वींस पार्क ओवल में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 121 रनों की पारी खेली थी।

एशिया कप की तैयारी में लगें विराट

आपको बता दें कि विराट कोहली इन दिनों एशिया कप की तैयारियों में लगे हुए हैं। विराट इन दिनों बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट अकादमी में जमकर अभ्यास कर रहें हैं। हाल में ही विराट ने अपने यो-यो टेस्ट का स्कोर सोशल मीडिया पर साझा किया था। विराट ने सोशल मीडिया में साझा किये गए यो यो टेस्ट का स्कोर बताया था। आपको बता दें कि विराट को आगामी आने वाले एशिया कप में भारतीय टीम में जगह दी गयी है। विराट को हाल में ही खेले गए इंडिया वेस्टइंडीज वनडे के दौरान रेस्ट दिया गया था। आपको बता दें कि विराट और रोहित को रेस्ट देने की वजह युवा खिलाड़ियों को मौक़ा देना था। एशिया कप मैचों का आयोजन 30 अगस्त से 17 सितम्बर तक पाकिस्तान और श्रीलंका के अलग अलग स्थानों पर किया जायेगा।

भारतीय टीम श्रीलंका में खेलेगी मैच

आपको बता दें कि एशिया कप 2023 के दौरान भारतीय टीम अपने सभी मैच श्रीलंका कि धरती पर खेलेगी। एशिया कप के दौरान पाकिस्तान में जहां 4 मैच खेले जायेंगे वहीं श्रीलंका 9 मैचों की मेजबानी करेगा। एशिया कप का आयोजन 2008 के बाद पहली बार पाकिस्तान में होगा वहीं श्रीलंका ने आखिरी बार एशिया कप की मेजबानी 2010 में की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories