शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सतेजी में जा रहे RCB के घातक गेंदबाज को Virat Kohli ने...

तेजी में जा रहे RCB के घातक गेंदबाज को Virat Kohli ने आवाज लगाकर रोका, लाईव मैच में जमकर हुई दोनों के बीच चुंगलबंदी, Viral हुआ Video

Date:

Related stories

Virat Kohli: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कांटे की जंग देखने को मिलती है। वहीं विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में किंग कोहली और उनके पुराने आरसीबी के दोस्त मिचेल स्टार्क के बीच याराना देखने को मिला। दोनों ने मिलकर इस दौरान फैंस को एक याद बनाने का मौका दिया। हालांकि, कोहली ने उन्हें आवाज लगाकर रोका था। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

स्टार्क और कोहली के बीच याराना

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विराट कोहली अपने आरसीबी के पुराने तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को रोकने का प्रयास कर रहे है। हालांकि, स्टार्क को ड्रैसिंग रूम में जाने की काफी जल्दी थी। जिस वजह से वह तेजी के साथ अपने अन्य खिलाड़ियों के साथ जा रहे थे। तभी विराट कोहली उन्हें आवाज देकर रोकते है और उनसे पहले हाथ मिलाया और फिर हंस कर कुछ बोल कर वहां से निकल गए। इस मूवमेंट को देख फैंस को काफी ज्यादा खुशी हो रही है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

इसे भी पढ़ेः युद्ध में निवाला बने Ukraine के बांध से आई बाढ़ की भयानक त्रासदी, Russia के सामने UN भी हुआ बेबस

साल 2015 में खेला आखिरी आईपीएल मुकाबला

आईपीएल में मिचेल स्टार्क ने केवल दो साल ही खेला है। उन्होंने आरसीबी की तरफ से खेलते हुए अपना आखिरी मुकाबला साल 2015 में खेला था। हालांकि, इसके बाद इस खिलाड़ी ने पैसो से ज्यादा इंटरनेशनल क्रिकेट को अहमियत दी थी। जिसके बाद वह लगभग 8 सालों से आईपीएल में खेलते हुए नजर नहीं आए है। उन्होंने आईपीएल में कुल 27 ही मुकाबले खेले है। जिसमें उन्होंने 34 विकेट चटकाए है।

इसे भी पढ़ेंः Uttarakhand में बढ़ते Love Jihad के मामलों के बीच एक्शन में आया शासन और प्रशासन, उठाया बड़ा कदम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories