बुधवार, मई 1, 2024
होमस्पोर्ट्सValentine's Day से पहले विराट कोहली को हुआ बड़ा नुकसान, आंखों से...

Valentine’s Day से पहले विराट कोहली को हुआ बड़ा नुकसान, आंखों से छलका दर्द, ट्वीट के जरिए बताई अपनी दास्तान

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Valentine’s Day: मोबाइल फोन आज के समय में हमारे जीवन का हिस्सा बन गया है। मोबाइल से ही आज हम अपने दैनिक जीवन की कई जरूरतों को पूरा करते हैं। इसलिए लोग अपने फोन के साथ ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करते हैं। लेकिन जरा सोचिए अगर आपका यह फोन गुम हो जाता है तब आप क्या करते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से दूर रहे दिग्गज खिलाड़ी विराट अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने जा रहे टेस्ट सीरीज से वापसी करने जा रहे हैं। ऐसे में फैंस की निगाहें भी इस सीरीज में विराट कोहली पर ही टिकी रहेंगी। वहीं विराट कोहली भी अपने फैंस को खुश करने के लिए लगातार प्रैक्टिस मैच में मेहनत कर रहे है। लेकिन इसी बीच किंग कोहली को भारी नुकसान हुआ है। इस नुकसान का दुख उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट के जरिए बयां किया दर्द

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपने बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने जा रहे टेस्ट सीरीज में उनके बल्ले से शतक देखने को मिल सकता है। विराट के फैंस भी काफी दिनों से शतक का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मैच के शुरू होने से पहले किंग कोहली ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है इसमें उन्होंने अपने उस दर्द को बयां किया है। विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ” ‘अपने नए फोन को अनबॉक्स किए बिना खोने के दुख से बेकार कुछ भी नहीं है, क्या किसी ने इसे देखा है?’ इसके साथ ही किंग कोहली ने एक सैड वाली इमोजी भी लगाई है। ऐसे में यह साफ पता चलता है कि वह अपना नया फोन खोने से कितना दुखी है। वहीं इस पोस्ट पर विराट के फैंस अपना अनुभव भी शेयर कर रहे हैं और नया फोन खरीदने का ऑफर भी कर रहे हैं।

Also Read: IND VS AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कमबैक कर रहे RAVINDRA JADEJA ने सुनाई अपनी दर्द भरी दास्तां, ‘अरे यार, काश मैं वहां होता’

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट के कई रिकॉर्ड

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने कई रिकॉर्ड कायम किए हैं। भारतीय बल्लेबाज किंग कोहली ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभी तक 20 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 1682 रन भी बनाए हैं। पूर्व कप्तान विराट ने इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों में 7 शतक और 5 अर्धशतक जड़े हैं।

Also Read: IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया ने की शर्मनाक हरकत, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले ट्विटर पर की सारी हदें पार! देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories