सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्स49 वां शतक जड़ने के बाद इकोनॉमी क्लास में कुछ इस हाल...

49 वां शतक जड़ने के बाद इकोनॉमी क्लास में कुछ इस हाल में दिखे Virat Kohli , दंग हुए फैन

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Virat Kohli : भारतीय क्रिकेट टीम के किंग यानी विराट को ने हाल ही में अपना 49 वाँ ओडीआई शतक जड़ा। उन्होंने श्रीलंका के ख़िलाफ़ शतक जड़ते हुए इतिहास रच दिया। ये शतक जड़कर उन्होंने महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बराबरी कर ली है। अब कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह घरेलू फ्लाइट में सफ़र करते नज़र आ रहें हैं। फैन्स को कोहली का ये अन्दाज़ खूब पसंद आ रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक यूजर ने विराट का वीडियो शेयर किया। इसमें Virat Kohli फ्लाइट में बैठे नज़र आ रहे हैं। ये दावा किया जा रहा है कि वो इकॉनमी क्लास से यात्रा कर रहे हैं। विराट ने बंगलौर के लिए घरेलू फ्लाइट ली। उनका ये सादगी भरा अन्दाज़ फैन्स को खूब भा रहा है।

बैंगलोर में होगा भारत बनाम नीदरलैंड

साउथ अफ़्रीका को हराने के बाद भारत अपना आख़िरी लीग मुक़ाबला 12 नवम्बर को नीदरलैंड के ख़िलाफ़ बैंगलौर में खेलेगा। जिसके लिए विराट बैंगलौर पहुँचे हैं। वहीं 15 और 16 नवम्बर को पहला और दूसरा सेमीफ़ाइनल मुक़ाबला खेला जाएगा। 19 नवंबर को ICC ODI World Cup 2023 का फाइनल मुक़ाबला खेला जाएगा।

कोहली का विराट शतक

IND vs SA मुक़ाबले में विराट कोहली ने शतक लगाया। ये उनकी वर्ल्ड कप 2023 की दूसरी सेंचुरी रही। तीसरे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने उतरे विराट ने तूफानी बल्लेबाज़ी की और 119 गेंदों में शतक जमाया। उन्होंने अपने जन्मदिन के अवसर पर सबको शतक लगाकर तोहफा दिया था ।

वर्ल्ड कप का ये उनका दूसरा शतक रहा। इससे पहले 19 अक्टूबर को खेले गए ICC ODI World Cup भारत बनाम बांग्लादेश मुक़ाबले में विराट कोहली ने अपना पहला वर्ल्ड कप 2023 शतक जड़ा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories