शनिवार, अप्रैल 13, 2024
होमस्पोर्ट्सVirat Kohli Viral Video: अपने ही फैन पर आग बबूला हुए टीम...

Virat Kohli Viral Video: अपने ही फैन पर आग बबूला हुए टीम इंडिया के Super-V बोले – ‘भाई आश्रम है ये’, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Virat Kohli और Hardik Pandya का गले लगाना क्यों हो रहा वायरल?

Virat Kohli और Hardik Pandya, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)...

Virat Kohli Viral Video: भारत के रन मशीन और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक लेकर अपने परिवार संग समय व्यतीत कर रहे हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू हो रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले विराट कोहली एक बार फिर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा संग ऋषिकेश के दयानंद आश्रम पहुंचे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Virat Kohli Viral Video) हो रहा है जो की आश्रम के अंदर का है और एक फैन की हरकत पर विराट कोहली कुछ असहज दिखे और उन्होंने उस फैन को तुरंत सबक सिखाया।

सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल

टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज विराट कोहली ऋषिकेश के दयानंद आश्रम में दर्शन करने पहुंचे और वह जब आश्रम में सभी फैन के साथ बातचित कर रहे थे। तभी इस दौरान एक फैन ने कैमरा ऑन कर के वीडियो बनाना शुरू कर दिया। जिसपर विराट कोहली ने इस हरकत पर उनको थोड़ा गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि, ‘भाई आश्रम है यार, वीडियो मत बनाओ।’

Also Read: क्या आपको पता है महिला क्रिकेटर PARSHAVI CHOPRA के पहले प्यार की अजब-गजब कहानी, जानकर दिल खुश हो जाएगा

यहां देखें वीडियो:

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में करेंगे वापसी

टीम इंडिया और वर्ल्ड के सबसे शानदार बल्लेबाज विराट कोहली आखिरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में दिखाई दिए थे और वह अब 9 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आएंगे। वहीं, टीम इंडिया को इस सीरीज में जीत हासिल करनी है तो विराट कोहली का बल्ला चलना बहुत जरूरी है। विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के घर पर टेस्ट सीरीज जीती थी और इस सीरीज में विराट कोहली का बल्ला भी जमकर बोला था।

Also Read: ‘माही मार रहा है’ से गुंज उठेगा चेन्नई का मैदान, IPL से पहले MS DHONI ने की जमकर नेट में प्रैक्टिस, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories