मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमस्पोर्ट्स'दे दना दन' 10 छक्कों से Virat Kohli ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों की...

‘दे दना दन’ 10 छक्कों से Virat Kohli ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों की कर दी धुलाई, हवा में नाचती बॉल का Video Viral

Date:

Related stories

Virat Kohli ने संघर्ष और बलिदान के बताए मायने, कहा- ‘जिसको दो वक्त की रोटी नहीं…’

Virat Kohli: किंग कोहली विराट कोहली की पापुलैरिटी क्रिकेट...

क्या Riyan Parag या Sanju Samson कर पाएंगे Virat Kohli का ऑरेंज कैप अपने नाम?

राजस्थान के धाकड़ ऑल राउंडर Riyan Parag इस आईपीएल...

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बहुत ही रोचक मुकाबला खेला जा रहा है। भारत के बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत किया है। तीन मैचों का यह सीरीज आज ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। विराट का बल्ला तिरुवनन्तपुरम के मैदान में आग उगल रहा है। श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे आखिरी वनडे में विराट ने 46वां ODI शतक जड़ दिया है। विराट कोहली ने यह शतक 85 गेंदों पर पूरी की, जिसमें उन्होंने 10 चौके और एक छक्का जड़ा है। भारत और श्रीलंका के बीच हो रहे इस मुकाबले में जैसे ही विराट ने अपना शतक बनाया दर्शक भी खड़े होकर उनका अभिवादन करने लगे।

विराट में दर्ज किया अनोखा रिकॉर्ड

विराट कोहली ने अपने वनडे करियर का 46वें शतक को आज हांसिल कर लिया है। सबसे बड़ी खास बात यह है कि इस सीरीज में विराट का यह दूसरा शतक है। खबर लिखें जानें तो विराट पूरे रंग में दिख रहे है और कमाल की बल्लेबजी करते हुए 150 रन बना लिया है। आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ हो रहे मैच में विराट ने पहले मैच में भी शतक जड़ा था। भारत और श्रीलंका के बीच पहला मुकाबला गुहावटी में खेला गया था। विराट कोहली फिलहाल सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ने के बेहदकरीब पहुंच गए है। इस साल अनुमान लगाया जा रहा है कि सचिन का यह रिकॉर्ड टूट सकता है। टीम इंडिया का वर्डकप से पहले ज्यादातर मैच वनडे है ऐसे में भारत की टीम विश्वकप में कैसा प्रदर्शन करती है इस पर भी सबकी निगाहें टिकी रहेंगी।

Also Read: IND vs SL: इस दिग्गज प्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ने से चूके Rohit Sharma, तीसरे वनडे मैच में दिखा सकते हैं कारनामा

जानिए आगे किसके साथ है मैच

श्रीलंका की यह वनडे सीरीज खत्म होने के बाद भारत की टीम का न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज के साथ भड़ेगी जिसके कुछ समय के बाद एशिया कप का मैच होना है। ऐसे में विराट कोहली सचिन के 49 शतकों के रिकॉर्ड को आराम से तोड़ सकते है। भारत में 50 ओवरों का वर्ल्ड कप अक्टूबर से खेला जाएगा।

विराट ने जड़ा शानदार छक्का

विराट कोहली ने अपने शतक को पूरा करते ही 97 मीटर का शानदार छक्का जड़ दिया जिसके बाद दर्शक भौचक्के रह गए। श्रीलंका की तरफ से । रजिता ने जैसे ही 44वें ओवर की चौथी गेंद फेंकी कोहली आगे बढ़े और पैर को घुमाकर शानदार छक्का जड़ दिया। छक्का जड़ने के बाद विराट खुद कुछ देर के लिए क्रीज पर बैठ गए और आसमान की तरफ निहारने लगे।

Also Read: Chest Infection: इन साधारण लक्षणों को कॉमन कोल्ड समझने की न करें भूल, इस बड़ी बीमारी का हो सकता है खतरा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories