Home स्पोर्ट्स IND vs NZ: भारतीय टीम की हार पर फूटा Washington Sundar का...

IND vs NZ: भारतीय टीम की हार पर फूटा Washington Sundar का गुस्सा, कहा- ‘पसंदीदा बिरयानी नहीं मिलती तो क्या आप कभी रेस्टोरेंट नहीं जाओगे’

0

भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में 21 रनों से हार गई। न्यूजीलैंड की टीम ने अपने बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर 176 रनों की शानदार पारी खेली थी। लक्ष्य का पीछा कर रही भारतीय टीम शुरुआत में ही लड़खड़ाती हुई नजर आई। आपको बता दें कि इस मैच में सूर्य कुमार यादव और वाशिंगटन सुंदर ने बेहतरीन पारी खेली लेकिन टीम को जीत तक नहीं पहुंचा सके। वहीं मैच के बाद वाशिंगटन सुंदर ने कुछ ऐसी बातें बोली जिसकी वजह से उनकी चर्चा अब तेज हो गई हैं।

वाशिंगटन सुंदर ने प्रेस कांफ्रेंस में रखी अपनी बात

अपने ऑलराउंड खेल से हमेशा फैंस के दिल में जगह बनाने वाले वाशिंगटन सुंदर ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ ऐसे सवालों के जवाब दिए जिसकी वजह से सबकी आखें खुली की खुली रह गई। न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मैच में जहां भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर ने खराब प्रदर्शन किया, वहीं सुंदर ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की। मैच खत्म होने के बाद हुए प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता भारतीय टॉप ऑर्डर में बदलाव की जरूरत है। टॉप ऑर्डर के सभी खिलाड़ी आईपीएल और भारत के लिए बड़े रन बना चुके हैं। यह बस एक मैच की बात है जहां चीजें हमारे मुताबिक नहीं गुजरी। वहीं उन्होंने रेस्टोरेंट का जिक्र करते हुए कहा कि “अगर आपको किसी रेस्टोरेंट में अपनी पसंदीदा बिरयानी नहीं मिलती तो क्या आप कभी फिर रेस्टोरेंट नहीं जाओगे।”

Also Read: अपने मालिक के साथ कॉफी डेट पर गई 3 बिल्लियां, क्यूट Viral Video देख आप भी मुस्कुराने पर हो जाएंगे मजबूर

कप्तान हार्दिक पांड्या ने प्रेस कांफ्रेंस में कही ये बात

न्यूजीलैंड से मैच हारने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या नाखुश दिखें। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेन्स के दौरान कहा कि “किसी ने सोचा भी नहीं था, भारतीय टीम के खिलाड़ी इतना खराब प्रदर्शन करेंगे। नई गेंद भी ज्यादा टर्न ले रही थी इस वजह से हम सही से बल्लेबाजी नहीं कर पाए। इस मैच में अर्शदीप सिंह का आखिरी ओवर भारतीय टीम के लिए हार का कारण बना।

Also Read: Bigg Boss 16 के घर से एविक्ट हुआ यह स्ट्रांग कंटेस्टेंट, बिग बॉस से पंगा लेना पड़ा भारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version