गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्ससजने लगा Athiya Shetty और KL Rahul की शादी का मंडप, सुनील...

सजने लगा Athiya Shetty और KL Rahul की शादी का मंडप, सुनील शेट्टी के फार्महाउस का Video Viral

Date:

Related stories

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Video: आथिया शेट्टी और केएल राहुल इन दिनों चर्चा में हैं और चर्चा की प्रमुख वजह उनकी शादी।माना जा रहा है कि 23 जनवरी को आथिया और केएल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आपको बता दें कि इन दोनों के घरों में अब शादी के फंक्शंस भी शुरू हो गए हैं और आथिया के फार्म हाउस को भी बहुत ही बेहतरीन तरीके से सजाया जा रहा है । फार्म हाउस सजाने का वीडियो भी अब लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

पीले और सफेद कपड़े से सजा फार्म हाउस

फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और इंडिया क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी केएल राहुल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।ऐसे में सुनील शेट्टी के फार्म हाउस को सजाते हुए कई वीडियो वायरल हुए है जिसमें पीले और सफेद कपड़े से मंडप सजाते हुए देख सकते हैं ।आपको बता दें कि सुनील शेट्टी का यह फार्म हाउस खंडाला में बना हुआ है। सुनील शेट्टी के इस फार्म हाउस में सभी तरह की सुविधाएं उपलब्ध हैं।कई बार सुनील शेट्टी लाइव के दौरान भी अपने इस खूबसूरत फार्महाउस की झलक भी दिखा चुके हैं।अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इस शादी में 100 मेहमानों को बुलाया गया है।

Also Read: हाड़ कंपा देने वाली ठंड में बिकनी पहनकर Urfi javed ने बरपाया कहर, ट्रोलर्स ने पूछ लिया इस तरह का सवाल

23 जनवरी को करेंगे शादी

खंडाला में बने इसी फार्म हाउस में केएल राहुल और आथिया 23 जनवरी को शादी करेंगी।इन दोनों के घरों में शादी का फंक्शंस 3 दिनों तक चलेगा ।जिसमें कई बड़े हीरो और क्रिकेट जगत के लोग शामिल होंगे।अभी तक इन दोनों कपल की तरफ से या उनके परिवार की तरफ से किसी भी तरह का शादी को लेकर ऑफिशियल बयान नहीं सामने आया है ।इससे पहले केएल राहुल के घर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories