शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमस्पोर्ट्सBabar Azam के फैंस ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया#WeStandWithBabar, इमाम-उल-हक ने...

Babar Azam के फैंस ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया#WeStandWithBabar, इमाम-उल-हक ने समर्थन में उतर बदला इंस्टाग्राम का डीपी

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Babar Azam: पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम लगातार एक के बाद एक विवादों में घिरते जा रहे है। उनकी परेशानियां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है । पाकिस्तान की टीम जहां एक के बाद एक मैच हार रही है वही बाबर आजम की कप्तानी भी इसकी वजह से खतरे में है । इस बीच बाबर का निजी चैट और वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी वजह से कप्तान बाबर को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है । बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा यह वीडियो उनके साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड का है हालंकि उनके फैंस इस बात को मानने के लिए राजी ही नहीं है ।

फैंस ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया #WeStandWithBabar

पाकिस्तानी क्रिकेटर और कप्तान बाबर आजम अब बड़ी मुश्किल में फस गए हैं । बाबर आजम का जब से वीडियो वायरल हुआ है कुछ लोग कप्तानी छोड़ने की बात कर रहे हैं तो वहीं उनके फैंस अलग -अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर #WeStandWithBabar ट्रेंड कर रहे हैं। बाबर के फैंस का कहना है कि वायरल हो रहे वीडियो को एडिट करके बनाया गया है जिससे उनकी छवि को खराब किया जा सके ।

Also Read: RISHABH PANT:एक्सीडेंट के बाद पहली बार बोले ऋषभ पंत कह दी बड़ी बात

इमाम-उल-हक ने किया बाबर आजम का समर्थन

रविवार को जैसे ही बाबर आजम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पाकिस्तान क्रिकेट टीम में हड़कंप सा मच गया । कुछ लोगों ने इस वीडियो को झूठा बताया तो वहीं कुछ लोग अब ट्विटर पर ##WeStandWithBabar और #StayStrongerBabarAzam चला रहे हैं । वहीं इसी बीच बाबर आजम के समर्थन में उतरे पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी इमाम-उल-हक ने अपना इंस्टाग्राम का डीपी चेंज कर दिया है । पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी इमाम-उल-हक ने वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में एक साजिश बताया है और अपना फोटो बदलकर उनका समर्थन किया है।

Also Read: CM Bhagwant Mann ने किए 17 महत्वपूर्ण संस्थानों के अध्यक्ष नियुक्त

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories