Home स्पोर्ट्स Virat Kohli को लेकर ये क्या बोल गए AB de Villiers, सुनकर...

Virat Kohli को लेकर ये क्या बोल गए AB de Villiers, सुनकर रह जाएंगे हैरान

0

Virat Kohli: सभी क्रिकेट फैंस को पता है कि विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के बीच काफी पुराना रिश्ता रहा है। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक साथ खेलने में काफी समय बिताया है। इन वर्षों में, यह जोड़ी कई यादगार साझेदारियों में शामिल रही और न केवल मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी वे एक-दूसरे के साथ काफी समय गुज़ारा है। हालांकि दोनों की पहली मुलाकात इतनी अच्छी नहीं रही थी। दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स ने हाल ही में खुलासा किया कि पहली मुलाकात में कोहली उन्हें काफी घमंडी इंसान लगे।

डिविलियर्स ने विराट के विषय में किया बड़ा खुलासा

आरसीबी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर क्रिस गेल के साथ बातचीत में डिविलियर्स ने कहा, “मेरे पास इस विषय में पहले भी सवाल आ चुके है और मैंने पहले भी इसका जवाब दिया था। मुझे लगता है कि जब मैं उनसे पहली बार मिला था तो वह काफी घमंडी इंसान थे। उनकी हेयरस्टाइल भी काफी अजीब थी। लेकिन जब मैंने उन्हें थोड़ा अच्छे से जाना और उन्हें खेलते हुए देखा, तो मुझे वो एक अच्छे और सीरियस इंसान लगने लगे। अब वे पहले से काफी बदल गए है और दुनिया के टॉप खिलाड़ियों में उनका नाम लिया जाता है।”

Also Read: IPL 2023 शुरू होने से पहले इस खिलाड़ी ने कर दी भविष्यवाणी, बोले – ‘प्लेऑफ तक नहीं जाएगी LSG’

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने हाल में ही डिविलियर्स और गेल को किया था सम्मानित

इस बीच, एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल को हाल ही में फ्रेंचाइजी के लिए उनके योगदान के लिए आरसीबी ‘हॉल ऑफ फेम’ में शामिल किया गया था। डिविलियर्स 2011 में आरसीबी में शामिल हुए और 2021 में रिटायर होने तक फ्रेंचाइजी के लिए खेलना जारी रखा। क्रिस गेल ने 2018 में पंजाब किंग्स में जाने से पहले 2011-2017 तक बैंगलोर की फ्रेंचाइजी के लिए खेला।

Exit mobile version