शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमस्पोर्ट्सLionel Messi को देखकर क्यों बेताब है Saudi Arabia, लगाई 299 करोड़...

Lionel Messi को देखकर क्यों बेताब है Saudi Arabia, लगाई 299 करोड़ की बाजी

Date:

Related stories

Lionel Messi: दुनिया के बेस्ट फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सऊदी अरब फुटबॉल लीग में शामिल होने के बाद हर जगह हलचल मच गई है। मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि, काफी हफ्तों के कयास के बाद रोनाल्डो सऊदी अरब फुटबॉल क्लब अल-हिलाल का हिस्सा बने। रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि, सऊदी अरब की फुटबॉल क्लब अल हिलाल अर्जेंटीना के सुपर लियोनेल मेसी को किसी भी हालत में साइन कराना चाहती है। ऐसा माना जा रहा है कि, उसने यह योजना राइवल क्लब के द्वारा रोनाल्डो को खरीदने के बाद बनाई है। ऐसे में अगर मेसी सऊदी अरब की फुटबॉल टीम का हिस्सा बन जाते है तो रोनाल्डो और मेसी के बीच भिड़ंत देखी जाएगी।

एक बार फिर मेसी और रोनाल्डो का देखा जा सकता है मुकाबला

रिपोर्ट के मुताबिक माने तो क्लब मेसी को 300 मिलियन यूएस डॉलर बतौर फीस देने के लिए तैयार है, जो रोनाल्डो की ओर से तय हुई फीस से ज्यादा है। सऊदी अरब की सरकार मेसी के साथ डील करने में अल हिलाल क्लब की मदद करेगी। इसके अलावा सरकार चाहती है कि रोनाल्डो के बाद मेसी के उसके मुल्क से जुड़ने से लोकल फुटबॉल और उससे जुड़े इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ावा मिले। अगर यह बात सही साबित होती है तो एक बार फिर से मेसी और रोनाल्डो की भिड़ंत देखने का फैंस को मौका मिलेगा। जो फैंस के लिए एक रोमांचक मुकाबला हो सकता है।

Also Read: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज ने Rahul Dravid की इस अनसुनी कहानी का किया खुलासा, सुनकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

मेसी से जुड़ी है सऊदी सरकार

बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 में सऊदी अरब ने शिरकत की थी। इस टूर्नामेंट में वर्ल्ड चैंपियन बनी अर्जेंटीना की टीम को ग्रुप स्टेज में शिकस्त मिली। अब खास बात यह है कि सऊदी सरकार पहले से ही मेसी से जुड़ी हुई है। इसके आलावा अर्जेंटीना के कप्तान सऊदी अरब के टूरिजम एंबेस्डर है। बता दे कि रोनाल्डो रियाल मेड्रिड और मेसी बर्सिलोना के लिए यूरोपियन फुटबॉल में खेला करते थे। उस समय फैंस को इनका तगड़ा मुकाबला देखने को मिला था, लेकिन एक बार फिर इनकी जोरदार टक्कर देखे जाने की उम्मीद की जा रही है।

Also Read: Sharad Yadav के निधन पर PM MOdi तथा Nitish Kumar ने जताया दुःख, उतार-चढ़ाव भरी रही राजनैतिक यात्रा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Latest stories